'इश्कबाज' फेम नकुल मेहता और जानकी पारेख के घर जल्द आने वाली है गुड न्यूज, क्यूट फोटोज शेयर कर की अनाउंसमेंट

By  
on  

अनुष्का-विराट, करीना-सैफ अली खान, अनिता हंसनदानी-रोहित रेड्डी के बाद अब 'इश्कबाज' के शिवाय ऑबेरॉय यानी नकुल मेहता और जानकी पारेख भी जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं.  नकुल और उनकी वाइफ जानकी पारेख ने इंस्टाग्रम पर क्यूट फोटोज शेयर करतके पेरेंट्स बनने की अनाउंसमेंट की. 

नकुल मेहता की पत्नी जानकी पारेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी और नकुल की क्यूट फोटोज शेयर कर इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की वो दोनों जल्द पेरेंट्स बनने बाले है. कपल ने ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन में फोटो शूट कराया. फोटोज में जानकी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए क्यूट एक्प्रेशन्स दे रही है. वहीं नकुल ने नकुल ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जानकी और अपनी ज़िंदगी के हर पढ़ाव को बताया है, बचपन से लेकर, प्रपोज़ल से लेकर शादी तक। और बाद में उन्होंने बताया के वो दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं.

Recommended Read: अमृता राव और आरजे अनमोल ने रखा न्यू बोर्न बेबी बॉय का नाम, सोशल मीडिया पर किया नाम खुलासा 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Best friend < Girl friend < Missus < THIS ️ Circle of life & then some more .. Avec @jank_ee #WeAreExpanding

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta) on

बता दें कि, नकुल मेहता ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड जानकी पारेख शादी की थी. नकुल की पत्नी जानकी सिंगर, वोइस ओवर आर्टिस्ट हैं. नकुल की वाइफ जानकी फिल्म जब वी मेट में 'तुमसे ही' में अपनी आवाज दे चुकी हैं. नकुल ने जानकी से साल 2012 में शादी की थी. अब जल्द दोनों की जिंदगी में नन्हा मेहमान भी आने वाला है.

Recommended

Loading...
Share