सना खान ने 'शोबिज' की जिंदगी को छोड़ने के बाद मौलाना मुफ्ती अनस से किया निकाह, शेयर की तस्वीर

By  
on  

बिग बॉस 6 कंटेस्टेंट्स सना खान ने इसी साल अक्टूबर के महीने में फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. ऐसे में अब अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए एक्ट्रेस ने कल रात सूरत के मौलाना मुफ्ती अनस से  निकाह कर लिया है.

 एक्ट्रेस ने इस खबर की खुद पुष्टि करते हुए शादी के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है," अल्लाह की खातिर एक दूसरे को पसंद किया अल्लाह की खातिर एक दूसरे से शादी की अल्लाह हमें इस दुनिया में एकजुट रखें और हमें जन्नाह में फिर से मिलाए."

(यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध को कहा अलविदा, पोस्ट शेयर कर साझा की जानकारी)

सोशल मीडिया पर सना की शादी की फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं. वीडियो में हम सना को सफेद रंग के आउटफिट में देख सकते हैं, जबकि मुफ्ती अनस भी उसी रंग के कपड़े में खूब जंच रहे हैं.

बता दें कि सना ने इंडस्ट्री को छोड़ने की घोषणा करते हुए कहा था, "यह जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है. और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद ना बनाए. बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे. इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने 'शोबिज' की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share