Gold Awards 2020: हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला बने स्टाइल आइकन ऑफ टीवी इंडस्ट्री एंड सोशल मीडिया; धीरज धूपर-श्रद्धा आर्या को मिली मोस्ट ग्लैमरस एक्टर्स की ट्रॉफी

By  
on  

मुंबई में 24 नवम्बर की शाम 'गोल्ड अवॉर्ड्स 2020' का आयोजन किया गया. अवॉर्ड फंक्शन में टीवी की कई जानीमानी हस्तियों ने धमाकेदार एंट्री मारी. वहीं हम आपको बताएंगे की किन किन सेलेब्स ने इस बार 'गोल्ड अवॉर्ड्स 2020' की ट्रॉफी अपने नाम की. इस लिस्ट में हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला, सुरभि चंदना, धीरज धूपर, शरद मल्होत्रा, श्रद्धा आर्या और अर्जुन बिजलानी जैसे सितारों का नाम है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने स्टाइल आइकन ऑफ टीवी इंडस्ट्री (मेल) और स्टाइल आइकन ऑफ सोशल मीडिया (मेल) अवॉर्ड्स को अपने नाम किया. वहीं हिना खान को स्टाइल आइकन ऑफ टीवी इंडस्ट्री और स्टाइल आइकन ऑफ सोशल मीडिया का खिताब दिया गया. धीरज धूपर को मोस्ट ग्लैमरस टीवी एक्टर और श्रद्धा आर्या को मोस्ट ग्लैमरस टीवी एक्ट्रेस के खिताब से नवाजा गया. इसके अलावा टीवी की नागिन सुरभि चंदना ने हॉट स्टेपर अवॉर्ड हासिल किया. इतना ही नहीं अर्जुन बिजलानी और शरद मल्होत्रा को दादा साहेब फालके अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. अर्जुन बिजलानी और शरद मल्होत्रा को ये सम्मान टीवी जगत में अपने योगदान के लिए दिया गया है. 

Recommended Read: गर्ल्स हार्ट थ्रोब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का 'शोना- शोना' गाना हुआ रिलीज, देखें वीडियो 

सभी सेलेब्स ने गोल्ड अवॉर्ड्स की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ ही ट्रॉफी जितने वाले सेलेब्स ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

(Source: Instagram, Twitter) 

Recommended

Loading...
Share