शहनाज गिल के साथ नए म्यूजिक वीडियो 'शोना शोना' में काम करने को सिद्धार्थ शुक्ला मानते हैं 'फैंस का प्यार'

By  
on  

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के नए म्यूजिक वीडियो 'शोना शोना' ने सोशल  मीडिया पर तहलका मचा दिया है. सिडनाज ने अपनी केमिस्ट्री से फैंस को खुश कर दिया है. सिद्धार्थ और शहनाज़ के फैंस म्यूजिक वीडियो को देखने के बाद बेहद उत्साहित हैं, ऐसे में सिद्धार्थ ने एक बार फिर पंजाबी एक्ट्रेस के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की है.

एक जाने माने अखबार से बात करते हुए एक्टर ने कहा है, ""मुझे लगता है कि यह फैंस का प्यार है जो हमें एक साथ काम करने के लिए लाता है."

(यह भी पढ़ें: 'शोना शोना' म्यूजिक वीडियो की सफलता से खुश सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर किया BTS वीडियो, शहनाज गिल के हॉटनेस से होते दिखे घायल)

भूका दूंगा (शहनाज़ के साथ) और दिल को करार आया (नेहा शर्मा के साथ) की सफलता के बाद शोना शोना को साइन करने के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा, "जबकि मैंने पहले ही एक रोमांटिक और हार्टब्रेकिंग सोलफुल नंबर किया था, इस तरह से शोना शोना पेप्पी नंबर है और पूरी तरह से अलग जॉनर. मैं प्रोजेक्ट्स को लेकर सेलेक्टिव रहा हूं, जो मैं करता हूं, क्योंकि मैं खुद को दोहराना नहीं चाहता हूं. कुछ नया, एक चुनौती, कुछ ऐसा होना चाहिए जो पहले किसी ने कोशिश नहीं की हो."

(Source: The Indian Express)

Recommended

Loading...
Share