दिव्या भटनागर के निधन से टूट गयी हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, रोते हुए वीडियो में एक्ट्रेस के पति पर लगाए बड़े आरोप

By  
on  

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस  दिव्या भटनागर का रविवार रात कोरोनावायरस की वजह से निधन हो गया. उन्हें हाल ही में COVID-19 पॉजिटिव टेस्ट किया गया था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के अस्पताल में गंभीर स्थिति में भर्ती कराया गया. वह वेंटिलेटर पर थी. उनके निधन की खबर की पुष्टि करते हुए उनकी करीबी दोस्त देवोलेना ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था.

ऐसे में अब देवोलीना भट्टाचार्जी ने वीडियो शेयर किया है, जिसमे उन्हें हम दिव्या के पति गगन पर गंभीर आरोप लगते हुए देख सकते हैं. एक्ट्रेस ने कहा है, "मैं यह वीडियो इसलिए बना रही हूं क्योंकि मेरी क्लोज दोस्त दिव्या मुझे छोडकर चली गई है. उसने अभी तो यह डिसाइड किया था कि वह जिंदगी अपनी मर्जी से जिएगी बिना किसी के जाल में फंसे. मुझे लगता है कि भगवान भी नहीं चाहते थे कि वह और दर्द सहे. बीते 10 सालों में उसने किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचाया बल्कि लोगों ने उसका ही इस्तेमाल किया."

(यह भी पढ़ें: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का हुआ COVID-19 की वजह से निधन)

एक्ट्रेस ने आगे कहा है, "आज ये वीडियो बनाना बहुत जरूरी है स्पेशयली उस इंसान के लिए जिसकी वजह से दिव्या ने इतना सहा. मुझे पता है आज दिव्या जो हमारे बीच नहीं है उसकी वजह सिर्फ कोविड नहीं बल्कि वो दर्द है जो उसने इतने समय से सहा. कोई भी इंसान जब टूटा हुआ होता है तो वह छोटी से छोटी बिमारी से मर जाता है तो यह तो फिर भी कोविड था. मैं गगन गबरू(दिव्या के पति) से पूछना चाहूंगी उस दिन तूने क्या पोस्ट किया था कि दिव्या की मां और भाई तुम दोनों के रिलेशनशिप के खिलाफ थे और नहीं चाहते थे कि दोनों शादी करें. वह तेरे नाम से पब्लिसिटी ले रहे थे?"

वीडियो आगे गगन पर अपना गुस्सा निकालते हुए एक्ट्रेस ने कहा है, "गगन आखिर तुम्हारी औकात क्या है? इंडस्ट्री में यदि तुम्हें कुछ लोग जानते हैं तो वह भी दिव्या की वजह से. तेरे खिलाफ सिर्फ दिव्या का परिवार नहीं बल्कि मैं भी थी क्योंकि हम तेरे बारे में जानते थे, लेकिन दिव्या तेरे प्यार में पागल थी, उसने हमारी नहीं सुनी और इसी वजह से मेरी और उसकी बात बंद हो गई थी."

आगे कहा, "मैं तेरा काला चिट्ठा खोलके रहूंगी. अभी यह शुरुआत है. तुझे मैं एक्सपोज करूंगी. तू दिव्या को मारता था, तेरी वजह से वह बीमार रहने लगी थी. दिव्या ने गगन के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एनसी कराई है करवा चौथ के दिन क्योंकि तूने उसमे मारा और उसकी जूलरी लेकर चला गया. मैं तेरे खिलाफ सारे प्रूफ लेकर आऊंगी. गगन तू अब अपनी जिंदगी जेल में गुजारेगा. दिव्या तो अब अच्छी जगह चली गई है. वह भगवान की बच्ची थी और भगवान के पास चली गई, लेकिन तू जेल जाएगा."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share