देवोलीना भट्टाचार्जी ने पुलिस से की दिव्या भटनागर के पति गगन के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग, शेयर की वॉइस रिकॉर्डिंग

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर ने हाल ही में COVID-19 से ग्रस्त होने के बाद मुंबई के अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली. हालांकि, दिव्या के निधन के बाद उसके परिवार ने उसके पति गगन गबरू पर घरेलू हिंसा और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं, दिव्या की करीबी दोस्त एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट शेयर की चौंकाने वाले खुलासे भी किये हैं. पिछले दिनों एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में गगन का असली चेहरा सामने लाने की बात कही थी. ऐसे में अब वह पूरे सबूत के साथ लौटी हैं.

देवोलीना ने दिव्या की कुछ चैट और ऑडियो क्लिप शेयर किये हैं. जिसमें दिव्या, गगन पर मारपीट और धोखा देने का आरोप लगाती सुनाई दे रही है.एक्ट्रेस ने क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "@mumbaipolice @idevbhatnagar और हम अभी भी अपराध होने की प्रतीक्षा करते हैं..और लोग बस तमाशा देखें बैठे रहते हैं... वह अपराधी जहां चाह रहा है वहां घूम रहा है और अपने लिए सपोर्ट की मांग कर रहा है.. कितना बेशर्म और असंवेदनशील कोई हो सकता है... यह अपराधी जल्द से जल्द सलाखों के पीछे होना चाहिए."

(यह भी पढ़ें: दिव्या भटनागर के पति के खिलाफ भाई ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'बहन ने नोट में लगाया था प्रताड़ना का आरोप')

उन्होंने दिव्या के कटे हाथ और चैट की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसे देख आप जरूर गुस्से से भर जायेंगे.

दिव्या के भाई देवाशीष भी बहन के असफल शादी से जुड़े चैट और अन्य सबूत सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है. 

दिव्या ये रिश्ता क्या कहलाता है, संस्कार, उड़ान, जीत गइ तो पीया मोरे, विश् और संवरो सबको प्रीतो जैसे शो का हिस्सा रह चुकी हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share