हिमांशी खुराना ने ट्विटर की 'मोस्ट मेंशन्ड इंडियन म्यूजिक आर्टिस्ट' की लिस्ट में थमन एस और अरमान मलिक को पीछे छोड़ अपने नाम किया पहला स्थान

By  
on  

बिग बॉस 13 की एक्स  कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं. को-कंटेस्टेंट आसिम रियाज के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस इस बार पर्सनल बात या फिर किसी प्रोजेक्ट को लेकर ख़बरों में नहीं हैं, बल्कि 2020 के मोस्ट मेंशन्ड इंडियन म्यूजिक आर्टिस्ट की ट्विटर की लिस्ट में पहला स्थान अपने नाम करने की वजह से खबरों में हैं. 

भारतीय आर्टिस्ट की लिस्ट में आपको बता दें कि हिमांशी के बाद दूसरे स्थान पर थमन एस हैं, तो तीसरे स्थान पर अरमान मलिक ने अपनी जगह बनाई है.

(यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन पर कंगना रनौत का ट्वीट देख फूटा हिमांशी खुराना से लेकर एमी विर्क तक इन सेलेब्स का गुस्सा)

ग्लोबल आर्टिस्ट की लिस्ट में जस्टिन बीबर पहले, टेलर सिफत दूसरे और सेलेना गोम्स तीसरे स्थान पर हैं.

हिमांशी की बात करें तो, वह इस साल बिग बॉस के अलावा अपने म्यूजिक वीडियो 'कल्ला सोनहा नई' और 'ख्याल राख्याकर' को लेकर चर्चा में थीं. इसके अलावा covid पॉजिटिव होने की वजह से भी वह खबरों में थीं. फिलहाल की बात करें तो एक्ट्रेस ने इस खबर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस के सामने भी उत्सुकता साझा की है कि वह 'मोस्ट मेंशन्ड इंडियन म्यूजिक आर्टिस्ट ऑफ 2020' बनकर उभरी हैं.

(Source: twitter)

Recommended

Loading...
Share