अंकिता लोखंडे को बर्थडे पार्टी में संदीप सिंह को बुलाना पड़ा महंगा, नेटिजेंस ने लगाया 'पब्लिसिटी के लिए SSR को इस्तेमाल' करने का आरोप

By  
on  

अंकिता लोखंडे ने 19 दिसंबर को अपना 36 वां जन्मदिन अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाया. एक्ट्रेस के फैंस ने उन पर उनके इस खास दिन के लिए प्यार की बौछार की. हालांकि, सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को इस पार्टी में एक शख्स की मौजूदगी नागवार गुजरी. दरअसल, 14 जून को सभी को दुख के अंधेरे में ढकेल गए एक्टर ने एक्ट्रेस को लगभग 6 साल तक डेट किया था. जिन्होंने अपने इस बर्थडे पार्टी में संदीप सिंह को आमंत्रित किया, जिससे पुलिस ने सुशांत की मौत के मामले में पूछताछ की थी.

पार्टी से अंकिता ने अपनी खूबसूरत गोल्डन ड्रेस में कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की, जिसमे सुशांत के फैंस ने रश्मि देसाई, आदित्य रेडिज और उनकी पत्नी नताशा, आशिता धवन और उनके पति शैलेश गुलाबानी और अपर्णा दीक्षित के साथ एक वीडियो में संदीप की एक छोटी सी झलक देखी, जिसके बाद एक्ट्रेस को हर तरफ से फटकार लगाई जा रही है.

(यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने धमाकेदार तरीके से बॉयफ्रेंड विक्की जैन और टीवी इंडस्ट्री के अपने दोस्तों संग सेलिब्रेट की बर्थडे पार्टी, देखें वीडियो)

संदीप की झलक देखने के बाद कई यूजर ने उनसे और एक्ट्रेस के कई सवाल किये हैं, "सबूत नष्ट करने वाला एजेंट' कहा, जबकि दूसरे ने अंकिता से पूछा, "क्या आपको शर्म नहीं है कि आप अपने प्रचार के लिए मरे हुए आदमी को बेच रहे हैं?" "सच में!! संदीप आपकी पार्टी में... लेकिन क्यों."

सुशांत के फैंस ने एक्टर की आत्महत्या की खबर के बाद उनके लिए न्याय की मांग की है. उनकी असमय आत्महत्या के पीछे के कारण को समझने के लिए सीबीआई की एक टीम ने अपनी जांच शुरू की है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share