अनिल कपूर ने कंफर्म की दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की डेटिंग की बात? 'द कपिल शर्मा शो' पर खोली पोल

By  
on  

अनिल कपूर ने इस बात की पुष्टि की कि रूमर्ड कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी असल में डेटिंग कर रहे हैं. अनिल ने द कपिल शर्मा शो पर इसका खुलासा किया है. तो चलिए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है.

'बागी 2' में काम कर चुके टाइगर और दिशा की कई सालों से डेटिंग अटकले लगती आ रही है. इन खबरों को उनकी नियमित छुट्टियां आग में घी का काम करती है. ऐसे में द कपिल शर्मा शो में, कपिल ने अनिल से पूछा कि बॉलीवुड के किस एक्टर का डाइट वह चोरी करना पसंद करेंगे. उन्होंने तुरंत बहुत ही फिट टाइगर का नाम लिया, लेकिन कहा कि अभी तक उनके साथ काम नहीं किया है. उन्होंने आगे कहा, "लेकिन उसकी जो वो है न दिशा पाटनी, मैंने उसका डाइट चुराया है." बता दें कि अनिल और दिशा ने मलंग पर एक साथ काम किया है.

(यह भी पढ़ें: इस फिल्म के लिए करीना कपूर खान ने अनिल कपूर से मांगी थी मोटी फीस, याद कर कहा- 'हीरो से ज्यादा पैसे मांग रही थी')

अब तक न टाइगर और न ही दिशा ने कभी अपने रिश्ते की पुष्टि की है. बता दें कि टाइगर और दिशा 2020 में एक साथ दो बार छुट्टियां मनाने मालदीव गए थे. लेकिन दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे के साथ कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की.

(Source: The Kapil Sharma Show)

Recommended

Loading...
Share