'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की मौत से शिवांगी जोशी हुई नाराज, प्रोड्यूसर राजन शाही से बातचीत हुई बंद

By  
on  

स्टार प्लस के फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलता है' में जबरदस्त मोड़ आ गया है. शो की लीड एक्ट्रेस और सबकी फेवरेट नायरा के फैंस के लिए एक हिला देने वाली खबर सामने आई है. शिवांगी जोशी यानी नायरा के कैरेक्टर की मौत होने वाली है. नायरा की मौत भी कुछ ऐसे अंदाज में होगी जो उनके फैन्स को जरूर हिलाकर रख देगा.  वैसे बता दें कि इसी वजह से शो की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और प्रोड्यूसर राजन शाही के बीच बातचीत भी बंद है. 

शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि गोयनका परिवार अपनी कुलदेवी के दर्शनों के लिए जा रहा है. लेकिन जैसे ही वह लौट रहे होते हैं उनकी बस का एक्सिडेंट हो जाता है. इस तरह नायरा उर्फ शिवांगी जोशी बाकी परिवार के साथ वापिस नहीं लौटेगी. सिर्फ कार्तिक और नायरा ही बस में रह जाएंगे और वह कहती है कि अब वह किसी भी तरह नहीं बच पाएगी. इसलिए उसे चले जाना चाहिए. लेकिन कार्तिक पसोपेश में पड़ जाएगा और इश तरह दर्शकों को जोर का सदमा लगने वाला है.  

Recommended Read: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने ली राहत की सांस, कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव


शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि कार्तिक नायरा का अंतिम संस्कार कर रहे हैं. दिलचस्प यह है कि शो के प्रोड्यूसर राजन शाही नायरा की मौत को लेकर बाकी टीम के लोगों से सहमत नहीं थे. इसी वजह से उनके और एक्ट्रेस के बीच माहौल भी बिगड गया. 

(Source-Mumbai Mirror/ Youtube)

Recommended

Loading...
Share