हिना खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पूरे किये 12 साल, अपनी यात्रा की झलक शेयर कर फैंस को कहा- 'आपके अमूल्य प्रोत्साहन के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं'

By  
on  

एक्ट्रेस हिना खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने 12 साल पूरे कर लिए हैं. हिना खान ने साल 2009 में पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसकी सफलता के बाद से एक्ट्रेस ने कभी पीछे मूड कर नहीं देखा. ऐसे में अपनी इस यात्रा की खूबसूरत यादों की झलक वीडियो के जरिये शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में फैंस को  धन्यवाद दिया है.

वीडियो शेयर कर हिना ने लिखा है, "जब जीवन आपको नींबू देता है ... उस नींबू पानी को बनाने के लिए इंतजार न करें!लेकिन क्या होगा अगर आप नींबू और संतरे के बीच अंतर नहीं कर सकते हैं? मेरे पास वह क्षमता थी और पहली बार मुझे पेश किए गए अवसर को हथियाने के लिए मैंने अपनी छलांग लगाई लेकिन कभी इसकी प्लानिंग नहीं की थी. मैं हमेशा सहज रूप से सहज रही हूं. लेकिन यह साहस, निरंतरता और प्रतिस्पर्धा का मिश्रण था जिसने मुझे हर एक कदम पर अपने करियर के लिए सही फिट चुना. शब्द उस सम्मान और आभार के साथ न्याय नहीं करेंगे जो मैंने उन सभी लोगों से पाया है, जिन्होंने मेरे क्राफ्ट को पसंद किया है, मेरे काम की सराहना की और मुझे अपने जुनून को जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया. इस यात्रा में 12 साल पूरे होने का मतलब केवल उन सभी परियोजनाओं का उत्सव नहीं है जिन्हें मैं करने में कामयाब रही या जो उपलब्धियां प्रतिष्ठित रहीं. यह उस गर्मजोशी और बंधन के बारे में भी है जो मेरे पास है .. मेरे प्रशंसको .. मेरे फैंस. मैं इस अमूल्य प्रोत्साहन के बिना कुछ भी नहीं हूं और आप इसे सार्थक बनाते हैं .. हर एक दिन ... और मैं हमेशा आप सभी के साथ उस विशेष संबंध की आशा करती हूं. #12GloriousYears #HinaKhan"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

(यह भी पढ़ें: हिना खान ने एक रूढ़िवादी कश्मीरी परिवार से निकलकर एक्टर बनने के अपने सफर से लेकर बॉयफ्रेंड रॉकी पर पेरेंट्स के रिएक्शन पर डाली रोशनी)

हिना खान ने अपने पहले शो, ये रिश्ता के बाद के अपने करियर के बारे में बात करते हुए अपने एक इंटरव्यू में कहा था, "ये रिश्ता के साथ मेरी जर्नी सरप्राइज और खूबसूरत अवसरों से भरी हुई रही. वाकई में मुझे वो सब कुछ करने को मिला जो मैं करना चाहती थी. मैं जिस तरह के किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती थी मुझे उसका मौका भी मिला. एक एक्टर के तौर पर मुझे खुद को एक्सप्लोर करने को मिला. कई माइनों में प्रोफेशनल फ्रंट पर मेरी ग्रोथ हुई. पिछले कुछ सालों में मेरा करियर ग्राफ जैसा जा रहा है मैं उससे खुश हूं."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share