अनुपम खेर ने अमिताभ बच्चन को गिफ्ट की अपनी नई बुक 'योर बेस्ट इज टुडे'

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने मंगलवार को सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को अपनी नई बुक योर बेस्ट डे इज़ टुडे की एक प्रति गिफ्ट की है. खेर ने अमिताभ के क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति के सेट से बिग बी के साथ तस्वीरें शेयर की है. अपनी  बुक के बारे में बात करते हुए, अनुपम ने कहा कि उनकी बुक सभी तक पहुंचने और आम अनुभवों को साझा करने का एक प्रयास है.इसमें आत्म-खोज, इच्छाशक्ति, छोटी विजय और सकारात्मक सोच की ताकत की यात्रा है.

तस्वीरो को शेयर करते हुए अनुपम ने कैप्शन में लिखा है, "यह मेरे लिए सौभाग्य और सम्मान की बात है कि मैंने अपनी बुक #YourBestDayIsToday किसी ऐसे को गिफ्ट की है, जो पूरी दुनिया और लाखों भारतीयों के लिए प्रेरणा हैं @amitabhbachchan. वह अपनी तारीफों से बहुत उत्साहित और उदार हैं. उनके द्वारा कही गयी बात अच्छी लगी, "अरे भाई! आप इतनी सारी चीजें कैसे कर लेते है? सीखना पड़ेगा! ” मैं तुरंत जवाब देना चाहता था, "अमित जी! क्यों टाँग खींच रहे हो?Jai Ho! "

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

(यह भी पढ़ें: Exclusive: अक्षय खन्ना ने जॉइन की अमिताभ बच्चन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'आंखें 2', तरुण अग्रवाल करेंगे प्रोड्यूस )

वर्क फ्रंट पर, खेर जल्द ही आगामी राजनीतिक नाटक द कश्मीर फाइल्स में दिखाई देंगे. विवेक रंजन अग्निहोत्री निर्देशित फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती भी हैं. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share