TRP Rating Week 1, 2021: 'अनुपमा' का जलवा कायम तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने की धमाकेदार वापसी, असर छोड़ने मे नाकाम रहा 'बिग बॉस 14'

By  
on  

छोटे परदे पर नए साल 2021 में कई नए टीवी शोज लॉन्च होने को तैयार हैं इनमें कुछ ऑनएयर भी हो चुके हैं. वहीं मेकर्स दर्शकों के लिए उनके पसंदीदा शोज की कहानी में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स डाल रहे हैं ताकि उन्हें प्लॉट बोरिंग ना लगे. वहीं साल 2021 के पहले हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी हो गई है. टीवी सीरियल्स की पहले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है. बार्क इंडिया BARC India ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है. तो आइए जानते हैं साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में कौनसा टीवी शो रहा आगे और कौनसा बना फिसड्डी. जानें टॉप-5 टीवी शोज.

स्टार प्लस के नंबर वन शो ‘अनुपमा’ को इस बार फिर से पहला पायदान हासिल हुआ है. रुपाली गांगुली और सुधांशू पांडे स्टारर इस सीरियल में इन दिनों जबरदस्त मोड़ आया हुआ है. एक्सीडेंट के बाद से वनराज अपने परिवार के साथ ही रह रहा है और दूसरी ओर काव्या का खून सूखता जा रहा है. कुल मिलाकर इस सीरियल के दर्शक करेंट ट्रैक को बड़े ही चाव से देख रहे हैं. इस हफ्ते ‘अनुपमा’ (Anupamaa) पहले नम्बर पर है. इसे टीआरपी रेटिंग में 9634  इंप्रेशन मिले हैं.

दूसरी पॉजिशन की बात करें तो इसमें बदलाव देखने को मिले हैं. जैसा कि काई हफ्तों के लंबे टाइम से कुंडली भाग्य दूसरे स्थान पर जमा हुआ था. लेकिन इस बार शो पीछे खिसक गया है. उसकी जगह नए शो इमली ने ले ली है. सुंबुल तौकीर खान ने सीरियल ‘इमली’ में अपनी जबरदस्त अदाकारी से जान ही भर दी है. इन दिनों इस सीरियल में आदित्य इस बात को लेकर दुविधा में है कि वो घरवालों को इमली और अपनी शादी के बारे में बताए या नहीं. दूसरी तरफ मालिनी की खुशी के लिए वो खुद को रोक भी लेता है. इमली के लगातार सामने आ रहे ट्विस्ट को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और इस हफ्ते ये शो दूसरे नम्बर पर है. इसे टीआरपी रेटिंग में 7735  इंप्रेशन मिले हैं.


जीटीवी के शो ‘कुंडली भाग्य’ में करण और प्रीता की नोकझोंक को दर्शक आज भी एन्जॉय करते हैं. सालों से श्रद्धा आर्या औ धीरज धूपर स्टारर इस सीरियल को इस हफ्ते तीसरा नम्बर मिला है. 7225 इंप्रेशन के साथ ये सीरियल अब तीसरे स्थान पर है. 


स्टार प्लस का शो ‘गुम है किसी के प्यार’ भी टीआरपी लिस्ट में लगातार धमाल मचा रहा है. साईं इस समय धीरे-धीरे हर बात समझने लगी है और इस सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक को दर्शक भी चाव से देख रहे हैं. इस हफ्ते ‘गुम है किसी के प्यार’ 7192 इंप्रेशन के साथ चौथे पायदान पर है.


लम्बे समय के गैप के बाद मोहसिन खान और शिवांगी जोशी स्टारर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में जगह बनाई है. इस हफ्ते के ट्रैक में नायरा के किरदार को खत्म किया गया है. ऐसे में दर्शकों को बड़ा झटका लगा है. 6984 इंप्रेशन के साथ ये सीरियल अब पांचवे स्थान पर है.

वहीं तमाम ट्विस्ट के बावजूद इस बार भी सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' ने इस लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाया है.


(Source: BARC)

 

Recommended

Loading...
Share