मोहित मलिक की COVID 19 टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव, दी गर्भवती पत्नी अदिति के सुरक्षित होने की जानकारी

By  
on  

कोरोना वायरस जैसी महामारी को देश में आये लंबा समय हो गया है, ऐसे में इस घातक वायरस ने आम ही नहीं बल्कि खास यानी हमारे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स को भी नहीं छोड़ा है. इसी बीच आ रही नई खबर के मुताबिक, टीवी स्टार मोहित मलिक को covid पॉजिटिव टेस्ट किया गया है. 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' में नजर आने वाले एक्टर ने खुद इस खबर की जानकरी पोस्ट शेयर कर दी है. 

मोहित ने अपने पोस्ट में लिखा है, "मुझे कल बुखार आया था और बुखार की वजह से मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाने का निर्णय लिया. जैसे ही मेरा कोरोना टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आया, मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया." एक्टर ने आगे अपनी प्रेग्नेंट वाइफ अदिति के बारे में भी जानकारी देते हुए लिखा है कि "अदिति सौभाग्य से सेफ है. उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन फिर भी वह घर में क्वारंटीन हो गई हैं." एक्टर ने अपने संपर्क में आये लोगों को अपनी जांच करने की बात कही है.

(यह भी पढ़ें: मोहित मलिक और अदिति शिरवाइकर जल्द बनने वाले हैं पैरेंट्स, सोशल मीडिया पर शेयर की 'गुड न्यूज')

हाल ही में मोहित मलिक और अदिति शिरवाइकर की यह खूबसूरत जोड़ी अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज़ के कारण सुर्खियों में थी. एक क्यूट तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा था, "जैसे मैं तुम्हारे ऊपर हाथ रखता हूं... मैं थैंक्यू कहता हूं.. हमें चुनने के लिए. जिस अनुभव से हम अभी गुजर रहे हैं उसके लिए थैंक्य भगवान. थैंक्यू थैंक्यू थैंक्यू. सबके साथ यह खबर शेयर करते हुए बहुत खुश हूं. हम दो से तीन होने जा रहे हैं. यह मेरे विश्वास को और मजबूत करता है कि हम एक हैं."

बता दें कि, मोहित और अदिति ने दिसंबर 2010 में शादी की थी और हाल ही में उनकी शादी के 10 साल पूरे हुए हैं. दोनों की मुलाकात मिली के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों 1 दिसंबर 2010 को शादी के बंधन में बंध गए.

(Source:instagram)

Recommended

Loading...
Share