'कुमकुम भाग्य' फेम जीशान खान ने किया खुलासा, हो चुके है कास्टिंग काउच का शिकार, घटना को बताया 'डरावना सच'

By  
on  

एक्टर जीशान खान इन दिनों 'कुमकुम भाग्य' शो में अपने किरदार आर्यन को लेकर काफी तारीफें मिल रही हैं. वहीं जीशान हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसी बात का खुलासा किया कि हर कोई शॉक्ड हो गया. जीशान ने इंटरव्यू के दौरान अपने संघर्षों के दिनों को याद किया है. इसके साथ ही उन्होंने ये बताकर सबको चौंका दिया है कि किस तरह उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ था. साथ ही जीशान ने कास्टिंग काउच की घटनाओं को इंडस्ट्री का डरावना सच भी बताया.

एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए जीशान ने कहा कि, 'पहले तो, मुझे लगता है कि कास्टिंग काउट इंडस्ट्री का डरावना सच है, इसे नहीं होना चाहिए. जब मैं नया था तो मैं कुछ बड़ा नहीं कर पाऊंगा. मेरे ऊपर लोग हंसते थे जब मैंने 'कॉम्प्रोमाइज' करने का ऑफर ठुकरा दिया था. और वो घटना दिल तोड़ देने वाली है, इससे कई एक्टर्स के हौसले टूट जाते हैं! लेकिन मैंने फिर भी टॉप पर अपनी जगह बना ली अपनी मेहनत के जरिए.. अब कौन हंस रहा है'.

Recommended Read: अस्थायी रुप से कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ प्रतिबंधित, अभिनेत्री ने कहा-  तुम्हारा जीना दुश्वार  करके रहूंगी'

 
जीशान ने आगे कहा कि, 'दूसरा बदलाव जो मैं देखना चाहता हूं वो ये है कि एक्टर्स को इस आधार पर नहीं चुना जाना चाहिए कि उनके पास कितने फॉलोवर्स हैं बल्कि इस आधार पर चुना जाना चाहिए कि उनमें कितना टैलेंट है. ये बहुत ही गलत है क्योंकि टैलेंटेड लोगों के फॉलोवर्स कम भी हो सकते हैं और जो टैलेंटेड नहीं है उनके फॉलोवर्स ज्यादा हो सकते हैं और उन्हें चांस मिल जाएगा क्योंकि वो सोशल मीडिया पर मशहूर हैं'.


(Source: Spotboye)

Recommended

Loading...
Share