गौहर खान और जैद दरबार की शादी को एक महीना हुआ पूरा, एक्ट्रेस ने अपने हैप्पी मोमेंट्स की पिक्स की शेयर

By  
on  

एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों उदयपुर में है और अपना हनीमून टाइम एंजॉय कर रही हैं. वहीं आज गौहर और जैद दरबाज की शादी को एक महीना पूरा हो गया है. वहीं गौहर ने अपनी वन-मंथ वेडिंग एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया पर शादी के टाइम की बेहद प्यारी फोटोज शेयर की साथ ही एक्ट्रेस ने अपने पति के लिए स्पेशल नोट भी लिखा. 
 

गौहर ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, '1 महीने की सालगिरह, शायद लोगों के लिए ज्यादा मायने नहीं रखता होगा, लेकिन मेरे लिए यह मेरा सच्चा प्यार, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, अपने पार्टनर के साथ अच्छा टाइम और गलत चीजे होने पर मेरी ढ़ाल बनकर रहने वाले शख्स के साथ रहने का उत्सव है. थैंन्यू जैद, इतना अच्छा होने के लिए. मुझे कभी नहीं पता था कि प्यार इतना खूबसूरत हो सकता है. मुझे प्यार करने के लिए धन्यवाद. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं पति. #Gaza # 25Dec2020 हैप्पी वन मंथ जानू.'

Recommended Read: प्यार और मुस्कान से सजी है वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की सामने आई पहली तस्वीरें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

बता दें कि, ज़ैद दरबार फेमस म्यूजिशियन इस्माइल दरबार के बेटे हैं. वहीं गौहर खान हाल ही में  वेब सीरीज 'तांडव' में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा और सुनील ग्रोवर के साथ में नजर आईं थीं. सीरीज में गौहर के रोल को काफी पसंद किया गया है.

(Source: Instagram)
 

Recommended

Loading...
Share