रोहनप्रीत सिंह ने पत्नी नेहा कक्कड़ को रोज डे पर दिए चॉकलेट और फूल, सिंगर ने वीडियो शेयर कर लिखा- 'थैंक्यू माय लव'

By  
on  

हाल ही में शादी के बंधन में बंधी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी ने शादी के बाद अपना पहला रोज डे सेलिब्रेट किया है. ऐसे में रोहनप्रीत ने पत्नी नेहा को चॉकलेट और गुलाब से भरा एक बॉक्स गिफ्ट किया है. नेहा को गिफ्ट इतना पसंद आया है कि उन्होंने इसकी तस्वीर शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है.

नेहा ने खुद को मिले गिफ्ट का वीडियो शेयर किया है, और कैप्शन में लिखा, "थैंक्यू माय लव. तुम मुझे पूरा करते हो. हैप्पी रोज डे. रोहू और मेरे नेहार्ट्स.'' नेहा के इस पोस्ट पर रोहनप्रीत सिंह ने रिप्लाई करते हुए लिखा था, ''वाओ बाबू, मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है. आपने मुझे दुनिया की हर एक खुशी दी है. मेरे प्यार, आपका बहुत-बहुत शुक्रिया, हर चीज के लिए.'' वहीं, नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने कमेंट किया, ''सुपर क्यूट और ब्यूटीफुल नेहू.''

(यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत की एक्स को दी यूं चेतावनी; शादी के बाद सबसे पहले राजस्थान घूमने पहुंची गौहर-जैद की जोड़ी; सना ने अनस के लिए लिखा प्यार भरा नोट)

आपको बता दें कि इस खूबसूरत जोड़ी की पहली मुलाकात, नेहू दा व्याह के सेट पर हुई थी. इस जोड़ी की तरह उनका यह गाना भी हिट साबित हुआ था. फिलहाल की बात करें तो, वह इंडियन आइडल 12 को जज कर रही हैं और अपना नया गाना 'गले लगना है' को जारी किया है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share