रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला फिर लेने वाले हैं सात फेरे, एक्ट्रेस ने कही शादी की कसमों के नवीनीकरण की बात

By  
on  

रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला ने बिग बॉस 14 में एक साथ भाग लिया और पहले दिन से ही दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी बन गए. कंट्रोवर्सिल रियलिटी शो ने कपल के बॉन्ड को टेस्ट किया. रुबीना और अभिनव को अपने-अपने हिस्से के उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ा था. इतना ही नहीं शो में उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि दोनों शो में एंटर होने से पहले तलाक पर विचार कर रहे थे. अब, जब रुबीना बिग बॉस 14 की विनर बन गयी हैं, तो उन्होंने एक मीडिया एजेंसी को बताया कि उन्हें अभिनव के साथ एक हैप्पी स्पेस मिला है और वे एक बार फिर से शादी करने की योजना बना रहे हैं.

एक्ट्रेस ने कहा है, "हम अपनी शादी की प्रतिज्ञा को रीन्यू करने जा रहे हैं. हम घर से वापस आने के बाद इस बारे में बात नहीं कर पा रहे हैं और न ही इसके बारे में योजना बना पा रहे हैं. लेकिन निश्चित रूप से कुछ होने वाला है."

(यह भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस के घर में मेरी जर्नी बहुत ही अविश्वसनीय रही है'- 'बिग बॉस 14' विनर रुबीना दिलैक)

एक्ट्रेस ने बिग बॉस 14 को एक दूसरे को अच्छी तरह से समझने का श्रेय दिया है. रुबीना कहते हैं, "हमने अपने रिश्ते में ताकत, अलग गतिशीलता और अधिक समझ पाई है. हमने भी काफी मात्रा में धैर्य पाया है. बहुत कुछ है जो हम एक साथ अनुभव की गई यात्रा से वापस ले रहे हैं."

रुबीना ने आगे बात करते हुए कहा है, "घर में, आप झगड़ो से भाग नहीं सकते, आपके पास कोई विकल्प नहीं है. आपको एक-दूसरे के साथ रहना होगा - लड़ना और उड़ान लेना होगा. जब कोई स्थिति उत्पन्न होती है, तो आप इससे निपटने के लिए नए तरीके सीखते हैं. रुबीना ने साझा किया कि हमें यह समझने की समझ मिली है कि हम एक-दूसरे की देखभाल कैसे कर सकते हैं."

अभिनव और रुबीना 21 जून, 2018 को शिमला में शादी के बंधन में बंधे थे.

(Source: PTI)

Recommended

Loading...
Share