‘तानाजी’ फिल्म में सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले धैर्य घोलप का ‘बावरा दिल’ से हुआ टीवी डेब्यू

By  
on  

प्रतिभाशाली अभिनेता धैर्य घोलप ने बॉलीवुड की पिछले साल की सबसे बडी फिल्म तान्हाजी में डेब्यु किया था। तान्हाजी मालुसरे के बहादुर सिपाही के रूप में दिखे धैर्य ने फिल्म के खलनायक सैफ अली खान के साथ स्क्रिन स्पेस शेअर किया था। धैर्य इस फिल्म में उदय भान सिंह (सैफ अली खान)के हाथों शहीद हो जातें हैं।

अभिनेता धैर्य घोलप अब टेलिविजन डेब्यु कर रहें हैं। कलर्स का नया शो ‘बावरा दिल’ में धैर्य खलनायक की भुमिका में नजर आनेवाले हैं। धैर्य के अनुसार, उनका ‘सरकार’ यह किरदार सैफ अली खान के तान्हाजी के किरदार से प्रभावित हैं।

(यह भी पढ़ें: अनमोल ठकेरिया ढिल्लों ने 'Tuesdays & Fridays' के साथ अपने डेब्यू पर की बात, बताया- 'मॉम पूनम ढिल्लों ने कभी किसी को काम देने के लिए नहीं कहा')

धैर्य कहतें हैं, “मैं हमेशा नकारात्मक किरदारों के प्रति आकर्षित होता रहा हूं। क्योंकि मुझे लगता हैं, नकारात्मक किरदार निभाते वक्त भावनाओं के कई शेड्स दिखाने का आपको मौका मिलता हैं। एक अभिनेता के तौर पर आपके लिए यह एक चुनौती होती हैं। मुझे ‘तान्हाजी’ का एक हिस्सा होने का मौका मिला था। जहाँ मैं, फिल्ममेकर ओम राउत के मार्गदर्शन में उदयभान के किरदार पर काम कर रहें सैफ अली खान को करीब से देख पाया था।“

धैर्य आगे कहतें हैं, "अपने करीयर के शुरूआत में हीं, मेरी नकारात्मक किरदार निभाने की तमन्ना पुरी हो रहीं हैं। इसके लिए मैं, अपने निर्माता निखिल शेठ और कल्याणी पाठारे का आभारी हूं।"

Recommended

Loading...
Share