शहनाज गिल के साथ अपनी दोस्ती को लेकर ट्रोल हुए सिद्धार्थ शुक्ला, ट्वीट कर दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

By  
on  

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के नाम से सोशल मीडिया पर कई फैन क्लब्स हैं, जो अक्सर उनकी फोटोज, गाने या फिर किसी तरह का वीडियो वायरल करते हैं. हालांकि, कई बार ये फैन क्लब अपने झगड़े के कारण इंटरनेट का ध्यान आकर्षित करते हैं. लेकिन, सिद्धार्थ शुक्ला ने अब स्पष्ट किया है कि ये झगड़े उनकी और शहनाज की दोस्ती को प्रभावित नहीं करते हैं.

ट्रोलर द्वारा टारगेट किये जाने के बाद 'बिग बॉस 13' के विनर ने ट्विटर का रुख किया. एक ट्विटर यूजर ने कहा, "यही कारण है कि मैं इस आदमी का समर्थन नहीं करता हूं वह हमेशा नकारात्मक लोगों को प्रोत्साहित करता है." जिसके जवाब में सिद्धार्थ ने कहा, "तो नहीं पता की आपसे समर्थन के लिए किसने पूछा है.... यहां तक आये ही क्यों???"

फैन क्लबों के बीच झगड़े के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने आगे कहा, "मुझे आश्चर्य है कि आप ऐसा क्यों करते हैं.... जैसा कि आपके झगड़े की परवाह किए बिना मुझे और @ishehnaaz_gill शांत हैं हमारे पास कोई मुद्दा नहीं है ... इसलिए आप आगे बढ़कर खुद को एंटरटेन कर सकते हैं."

(यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला ने पूल में लगाई डुबकी, उत्साहित फैंस ने कह- 'आप तापमान बढ़ा रहे हैं')

वहीं, जब एक यूजर ने लिखा शहनाज की साथ आपको दोस्ती महंगी पड़ रही है, तो उसके जवाब में एक्टर ने दिल जीतने वाला जवाब देते हुए कहा, "मैं जब दोस्ती करता हूं तो महंगा सस्ते की फिक्र नहीं करता...!"

जबकि सिद्धार्थ और शहनाज़ ने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, वे अक्सर एक साथ देखे जाते हैं और एक दूसरे के परिवारों के साथ उन्हें बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए देखा गया है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share