नकुल मेहता की पत्नी जानकी इस वजह से बेटे सूफी को पकड़ हो गयीं थी इमोशनल; किश्वर मर्चेंट ने अपनी प्रेग्नेंसी को बताया 'अनप्लांड'

By  
on  

टीवी की दुनिया की खूबसूरत जोड़ियां, पिछले साल से एक-एक कर माता-पिता बनने की जानकारी दे रही हैं. कई तिमाहियों से अच्छी खबरें आ रही हैं.  ऐसे में चलिए आपको बताते हैं, ऐसी ही दो जोड़ियों में मिली जानकारी के बारे में.

नकुल मेहता की पत्नी जानकी पारेख ने खुलासा किया कि वह बेटे सूफी को पकड़कर रो पड़ी थी, शेयर की पहली तस्वीर:

नकुल मेहता और पत्नी जानकी पारेख ने पिछले साल फैंस संग माता-पिता बनने की जानकारी साझा की थी, जिसके बाद उन्होंने फरवरी 2021 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. ऐसे में बेटे की पहली तस्वीर शेयर करते हुए जानकी ने लिखा है की वह अपने बेटे को पहली बार जन्म के बाद छोड़कर डेंटिस्ट के पास गयी थी. एक भावुक पोस्ट को साझा करते हुए जहां वह आंसू बहाती दिखती हैं, उन्होंने लिखा है कि मां के रूप में आप हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ करना चाहती हैं, लेकिन फिर कभी-कभी चीजे कम पड़ जाती है, लेकिन हम कभी कोशिश करना नहीं छोड़ते हैं.

किश्वर मर्चेंट ने पति सुयश राय के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद करते हुए कहा, "प्रेग्नेंनसी अनप्लांड '

किश्वर मर्चेंट ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा, “यह शानदार है. मेरे पास इसे बताने के लिए शब्द नहीं हैं. मतलब, यह मेरा पहला बेबी होगा. मैं नर्वस भी हूं कि बेबी आ रहा है, मेरा पहली बार है, मैं नहीं जानती कि क्या करना होगा, शुक्र है हमारे पास परिवार और दोस्त हैं जो हमें गाइड करेंगे. मुझे लगता है कि यह इतना भी मुश्किल सफर नहीं होने वाला है, जितना मैं सोच रही हूं.”

वह आगे कहती हैं, "सुयश और मेरे माता-पिता लंबे समय से यह चाहते हैं. लेकिन यह एक अनप्लान बेबी है. मैंने दिसंबर में अपनी पीरियड को स्किप किया था और उस महीने मुझे बहुत थका हुआ महसूस होता था. लेकिन जब मैंने जनवरी में फिर से स्किप किया, तो मेरे ध्यान में आया कि दिसंबर में भी ऐसा हो चूका है. उस कंफूजन में मैंने टेस्ट कराने का फैसला लिया. और लो ! मैंने पाया की मैं प्रेग्नेंट हूं. सुयश और मैं बेहद रोमांचित हैं. स्वाभाविक रूप से इस उम्र में गर्भ धारण करना एक आशीर्वाद है. सुयश ने बेटे के लिए एक नाम तय किया है और मैंने बेटी के लिए एक नाम तय किया है."

(Source: Instagram/ETimes)

Recommended

Loading...
Share