माही विज ने गोद लिए गए बच्चों खुशी-राजवीर को लेकर ट्रोलर्स द्वारा किये गए सवालों पर तोड़ी चुप्पी, ओपन लेटर में कहा- 'तीनों से बराबर प्यार करते हैं'

By  
on  

टीवी की खूबसूरत जोड़ियों में से एक माही विज और जय भानुशाली की जोड़ी को पिछले कुछ समय से इस बात को लेकर ट्रोल किया जा रहा है कि वे अपने गोद लिए गए बच्चो की देखभाल नहीं कर रहे हैं. हालांकि, कपल की अपनी एक बेटी है, जिसका नाम 'तारा' है. लेकिन बेटी के जन्म से पहले साल 2017 से वह केयरटेकर के दोनों बच्चों ख़ुशी और राजवीर को आगे बढ़ने के लिए उनकी शिक्षा को प्रायोजित कर रहे हैं.

हालांकि, नफरत भरे संदेशों को प्राप्त करने और कई बार ऑनलाइन ट्रोल किए जाने के बाद, अब माही ने उन सभी के लिए एक खुला पत्र लिखा है, जो उनसे बच्चों के बारे में पूछताछ कर रहे हैं. नोट को शेयर करते हुए माही ने लिखा, "#SpreadLove".

(यह भी पढ़ें: जय भानुशाली और माहि विज ने सेलिब्रेट किया बेटी तारा का पहला जन्मदिन, केक्स और बलून्स से किया डेकोरेशन )

नोट में माही ने इस बात का जिक्र किया है कि राजवीर और खुशी उनकी हालिया तस्वीरों और वीडियो से गायब हैं. कपल ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए बताया है कि दोनों बच्चे इस समय अपने असली माता-पिता के साथ अपने होमटाउन में हैं और वह उनके इस फैसले का सम्मान करते हैं. हालांकि, लगातार वीडियो कॉल और संदेशों के आदान-प्रदान के साथ, माही, जय और तारा अभी भी ख़ुशी और राजवीर से जुड़े हुए हैं.

2010 में कपल में लम्बे समय डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था. हालांकि, उन्होंने साल 2019 में तारा के रूप में अपने पहले बच्चे का अपने जीवन में स्वागत. इससे पहले उन्होंने अपने केयरटेकर के बच्चों ख़ुशी और राजवीर को गोद लिया था.

(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share