Video: दिशा परमार के प्यार में सिंगिंग छोड़ कुक बने राहुल विद्या, दोस्त अली गोनी से सीखी रेसिपी

By  
on  

बिग बॉस 14 के रनर-अप राहुल वैद्य ने अपनी लेडी लव दिशा परमार के लिए एक स्पेशल ब्रेकफास्ट बनाया है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि इसकी रेसिपी उन्होंने अली गोनी से सीखी है. सिंगर द्वारा शेयर किये गए वीडियो में हम उन्हें कारमेलाइज्ड अंडे पकाते हुए कुक करते हुए देख सकते हैं. 

1 मिनट 30 सेकंड के इस वीडियो में राहुल कहते हैं, "बिग बॉस की प्रक्रिया जारी है. एक स्‍पेशल डिश है जो कि मुझे अली गोनी ने सिखाई है जिसका नाम है कैरमलाइज्‍ड एग्‍स. ये हाफ फ्राई स्‍टाइल है जिसमें हम थोड़ी सी शक्‍कर भी डालते हैं. मैं बना रहा हूं दिशा के लिए."

(यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड दिशा परमार से शादी करने पर बोले राहुल वैद्य, अगले तीन- चार महीने में शादी करेंगे')

राहुल ये भी कहते हैं कि, "इसे पहले भी खाया है. इसमें प्‍याज डाले हैं, थोड़ी मिर्च डाली है, थोड़े पेपर. अगर एक महीना और रहता तो कुक बनकर निकलता. मुझे राखी सावंत एक डिश सिखा रही थीं, आटा गूंथना मुझे जैस्मिन भसीन ने सिखाया है, चाय में तो मैं खुद ही एक्‍सपर्ट हूं. अभी मेकिंग चल रही है, आपको फाइनल तैयारी भी दिखाऊंगा."

इसके आगे आगे राहुल कहते हैं, "ये खास ब्रेकफास्‍ट मेरी खूबसूरत लेडी लव दिशा के लिए है. कहते हैं जो अच्‍छा रसोइया होता है, वह पहले दूसरों का पेट भरता है, फिर खुद का पेट भरता है. कुकिंग स्‍ट्रेस बस्‍टर है. इतनी चीजें होती थीं बिग बॉस के अंदर, फिर आप कुछ करने जाते थे ना तो मुझे लगता है कि कुकिंग से टेंशन दूर होता है. मैं और भी चीजें बनाने वाला हूं. मैं धीरे-धीरे मास्‍टर शेफ बनूंगा."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share