पिता को याद कर इमोशनल हुईं गौहर खान, अपने निकाह का अनसीन वीडियो शेयर कर कहा, 'आप एक रॉकस्टार हैं'

By  
on  

हाल ही में एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 विनर गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का निधन हो गया है. पिता के निधन के बाद से एक्ट्रेस गौहर खान पूरी तरह से टूट गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये वीडियो उनके निकाह का है. जिसमें उनके पिता निकाह की रस्मों को निभाते हुए दिख रहे हैं.
गौहर ने वीडियो शेटर करते हुए लिखा है, 'मेरी दुनिया आपके जाने से रुक गई है. मगर आप फरिश्तों के साथ चलिए, लव यू पापा.' गौहर खान ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे पिता, मेरा गर्व, जफर अहमद खान, आप एक रॉक स्टार हैं. मेरे पापा मेरे लिए निकाह के वक्त दुआ करते हुए. ये मेरी जिंदगी की सबसे खूबसूरत याद है.' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर हरप्रीत बच्चर को इतनी प्यारी याद उन्हें तोहफे में देने के लिए थैंक्यू भी कहा है. गौहर खान की ये पोस्ट आप यहां देख सकते हैं.

पिता के अंतिम संस्कार में परिवार के साथ पहुंची गौहर खान, सामने आयी तस्वीर 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

वही, हाल ही में गौहर ने अपनी शादी से पिता के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनके पिता गौहर का गाल चूमते दिखाई दे रहे हैं. फोटो को पोस्ट कर गौहर ने उनके लिए अपने प्यार को बयां करते हुए लिखा था, 'एक पिता की किस दुआ जैसी होती है. जफर अहमद खान, मैं आपसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

'  वहीं गौहर खान ने बीते साला अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग शादी रचाई थी. इस कपल की शादी 25 दिसंबर 2020 को हुई थी. 
(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share