करण कुंद्रा से ब्रेकअप से यूं निपटी अनुषा दांडेकर, अपने करंट रिलेशनशिप स्टेटस पर की बात

By  
on  

वीजे, मॉडल, गायिका और अभिनेत्री अनुषा दांडेकर, जो कई साल से टीवी एक्टर और उनके 'लव स्कूल' के को-होस्ट करण कुंद्रा के साथ रिश्ते में थीं. हालांकि, रिश्ते में धोखा मिलने के बाद उन्होंने अलग होने का फैसला कुछ दिनों पहले किया था. अनुषा ने साल की शुरुआत में मीडिया में ब्रेकअप को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर चुप्पी बनाई रखी थी. हालांकि, बाद में उन्होंने खुद पोस्ट शेयर कर इसकी वजह धोखा देने को बताया था. ऐसे में फ़िलहाल एक्ट्रेस ने इंटरएक्टिव सेशन में फैंस से बात करते हुए इसकी वजह से पर्दा उठाया है. 

अब, अपने इंटरएक्टिव सेशन में एक्ट्रेस ने अलगाव के बारे में फिर से खुलकर बात करते हुए फैंस के सवालो के जवाब दिए हैं. साथ उन्होंने बताया है कि वह किस तरह से अपने ब्रेकअप से निपटी हैं. एक फैन ने एक्ट्रेस से पूछा, वह करण कुंद्रा के साथ ब्रेकअप से कैसे निपटी हैं, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, "आप जानते हैं, मैं अंदर से नहीं टूटी थी, मैं इन सभी वर्षों में जो कुछ भी स्वीकार किया था उससे अधिक हैरान और निराश थी. जब मैं आगे बढ़ी और जो कुछ चल रहा था उसकी वास्तविकता देखी ... कितना आत्म-प्रेम और आत्म-सम्मान मैंने खुद का खोने दिया था ... मैंने असल में अपना दिल खुद तोड़ दिया."

(यह भी पढ़ें: अनुषा दांडेकर ने करण कुंद्रा के साथ ब्रेकअप की पोस्ट शेयर कर की घोषणा, लिखा- 'प्यार में मुझे धोखा मिला और झूठ कहा गया')

जबकि एक दूसरे फैंस ने एक्ट्रेस के करंट रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा, उसके जवाब में उन्होंने कहा, "मेरे साथ प्यार में पड़ना और कोई ऐसा व्यक्ति ढूंढना जो मुझे इस हाहा की तरह अजीब हंसी के साथ हंसे और वह ईमानदार, वफादार और एक असली महिला से नहीं डरने वाला हो!"

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share