अनीता हसनंदानी ने एकता कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, सुरभी ज्योती, करण पटेल के साथ सेलिब्रेट किया अपना 40वां जन्मदिन, देखिए पिक्स

By  
on  

‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी 40 साल की हो गई हैं. एक्ट्रेस का जन्म 14 अप्रैल 1981 को मुंबई के एक सिंधी परिवार में हुआ था. हाल ही में मां बनी अनीता ने अपना 40 जन्मदिन खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किया था. एक्ट्रेस के जन्मदिन की पिक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अनीता ने अपने बर्थडे की पिक्स इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें एकता कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, सुरभी ज्योती, करण पटेल नजर आ रहे है. 

अनीता हसनंदानी ने पिक्स शेयर करते हुए लिखा कि, 'माय हैप्पी प्लेस'. पिक्स में सब बहुत हैप्पी मोड में नजर आ रहे है.  

40 साल की हुयी अनीता हसनंदानी, फैंस के साथ शेयर की 'लॉकडाउन बर्थडे' पार्टी की झलक 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Patel (@karan9198)

बता दें कि, अनीता ने नौ फरवरी को एक बेटे को जन्म दिया था. अनीता और रोहित मे  सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने अपने बच्चे का नाम आरव रखा है. अनीता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर मजेदार वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं.

बता दे कि, अनीता ने 2001 में एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत टीवी सीरियल 'कभी सौतन कभी सहेली' से छोटे पर्दे पर करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'कोई अपना सा', 'काव्यांजलि', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'क्या दिल ने कहा', 'कसम से', 'प्यार तुने क्या किया' और 'नागिन' जैसे कई शोज में काम कर चुकीं हैं. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share