श्रीति झा, शब्बीर अहलूवालिया, एकता कपूर ने मनाया 'कुमकुम भाग्य' के 7 साल पूरे होने का जश्न, पोस्ट शेयर कर फैंस को कहा- 'धन्यवाद'

By  
on  

ज़ी टीवी के लोकप्रिय टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' ने हाल ही में सात साल पूरे किए हैं. इस महत्वपूर्ण उपलब्धि को यादगार बनाने के लिए, शो की लीड एक्ट्रेस श्रीति झा ने सोशल मीडिया पर अपने को-स्टार शब्बीर अहलूवालिया, प्रोड्यूसर एकता कपूर और शो के फैंस को धन्यवाद देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. इस शो का प्रीमियर 2014 में हुआ था.

श्रीति ने एक रील शेयर की जिसमें उनकी और शब्बीर की झलक दिखाई गई और लिखा है, "पिछले सात साल मेरी ज़िंदगी के सबसे अच्छे साल रहे हैं ... मेरा दिल आज खुशी से भरा है. मैं अपने दिल के छोटे-छोटे टुकड़ों से कुमकुम भाग्य से मिली हूं... इसने मुझे सही मायने में नसीब का सही अर्थ सिखाया है..." इसके साथ ही पोस्ट में उन्होंने अपनी प्रोड्यूसर और को-स्टार का भी नाम लिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sriti Jha (@itisriti)

(यह भी पढ़ें: )

एकता ने पूरी कास्ट को एक दूसरे को बधाई देते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk️rek (@ektarkapoor)

कुमकुम भाग्य ने अभिषेक नाम के एक रॉकस्टार के जीवन की कहानी को दिखाया है, जो प्रज्ञा नाम की एक साधारण लड़की से शादी करता है. आखिरकार उन्हें प्यार हो जाता है. शो ने अब तक कई लीप लिए हैं. फिलहाल, यह शो उनकी जुड़वां बेटियों की प्रेम कहानी पर केंद्रित है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share