पार्थ समथान ने की आलिया भट्ट के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू की पुष्टि, इसी साल शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग

By  
on  

टीवी स्टार पार्थ समथान 'मैं हीरो बोल रहा हूं' से इस 20 अप्रैल को वेब डेब्यू करने के बाद , जल्द बॉलीवुड में अपनी एंट्री करने जा रहे हैं. अब, सभी पार्थ के फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि कुछ महीने पहले, रिपोर्टों में दावा किया गया था कि उन्होंने आलिया भट्ट के साथ एक फिल्म में साइन किया गया है. पार्थ ने आखिरकार उसी की पुष्टि की है. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए पार्थ ने खुलासा किया है कि वह इस साल फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

आप जानते ही हैं कि एक आउटसाइडर के लिए यहां आना और सब कुछ ठीक तरह से होना कैसा होता है. चाहे वो डायरेक्टर हो या म्यूज‍िक डायरेक्टर, सब कुछ अच्छा होना चाह‍िए. आपको एक बड़ा मौका मिलता है और आप उसे मिस नहीं कारना चाहते हैं इसल‍िए मैं अपने इस प्रोजेक्ट को 100 प्रतिशत देना चाहता हूं. मैं चाहता हूं कि सब कुछ ठीक तरीके से हो जाए'.  

(यह भी पढ़ें: Mai Hero Boll Raha Hu trailer: अब बम्बई के अंडरवर्ल्ड में चलेगा पार्थ समथान उर्फ नवाब का सिक्का)

कुछ महीने पहले, रिपोर्टों ने दावा किया था कि पार्थ संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में दिखाई देंगे. हालांकि, एक्टर ने आलिया के साथ एक अलग फिल्म साइन की है.

'मैं हीरो बोल रहा हूं' में वह पत्रलेखा और अर्सलान गोनी के साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह शो सिद्धार्थ लूथर द्वारा निर्देशित और एकता द्वारा निर्मित है.

(Source: SpotboyE)

Recommended

Loading...
Share