पवित्रा पुनिया ने एजाज खान के धर्म पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मेरी मां परेशान रहती है'

By  
on  

पवित्रा पुनिया और एजाज खान एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, लेकिन यह बात भी सच है कि उनका धर्म अलग है. इसके अलावा दोनों के उम्र में भी काफी अंतर है. ऐसे चलिए आपको बताते हैं, एक्ट्रेस का इस बारे में क्या कहना है.

पवित्रा पुनिया ने कहा, हम दोनों एक दूसरे की इज्जत करते हैं. अब भी हम दोनों एक दूसरे को समझने की कोशिश कर रहे हैं. समझना जरूरी है वरना जल्द ही हमारे रिश्ते में दिक्कतें आने लगेंगी. हम दोनों एक दूसरे का बहुत ख्याल रखते हैं. हम दोनों एक दूसरे को खोने से डरते हैं. मुझे इस बात से जरा भी फर्क नहीं पड़ता कि एजाज खान की उम्र क्या है. मेरे माता पिता की जनरेशन में भी 10-12 साल का गैप होता था. अब ऐसा होने में कोई बुराई नहीं है. एजाज खान केवल 45 साल का ही तो है."

(यह भी पढ़ें: पवित्रा पुनिया ने एजाज खान को बताया 'लाइफ जैकेट', हाथों में हाथ डाले नजर आया कपल)

अलग धर्म के  बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, "हम दोनों का धर्म भी अलग है। हमारे परिवार चाहते हैं कि हम कोई जल्दबाजी न करें। हम दोनों इस रिश्ते को समय दें. अब हमारे परिवार भी एक दूसरे को जान गए हैं. मेरी मां एजाज खान के धर्म को लेकर परेशान रहती है लेकिन मेरे पिता इस रिश्ते से बहुत खुश हैं. मेरी मां को लगता है कि हम दोनों का कल्चर बहुत अलग है."

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share