'श्री कृष्ण' में भीष्म पितामह की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुनील नागर का पैसो की तंगी पर छलका दर्द, कहा- 'मेरे परिवार ने मुझे छोड़ दिया है'

By  
on  

पॉपुलर टीवी शो श्री कृष्णा में भीष्म पितामह की भूमिका निभाने वाले एक्टर सुनील नागर महामारी के इस दौर में बेहद मुश्किल समय से गुजर रहे हैं. दरअसल वह इस महामारी के दौर में काम ना मिलने की वजह से पैसों की तंगी का सामना कर रहे हैं, इतना ही नहीं उन्होंने अब तक अपनी बचाए हुए सभी पैसों को भी खर्च कर लिया है.

इस कठिन समय में उनकी स्थिति इतनी खराब हो गई है कि उन्होंने मुंबई के ओशिवारा में स्थित अपने घर को बेच दिया है और फिलहाल वह भाड़े के घर में रहने को मजबूर हैं. फिलहाल की बात करें तो सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर और बैंक डीटेल्स वायरल हो रहे हैं. ऐसे में इस बारे में जानकारी हासिल करने के लिए जब एक वेबपोर्टल ने एक्टर से संपर्क किया, तब उन्होंने बताया कि वह किसी की मदद नहीं लेना चाहते, लेकिन यह सच है कि उनकी हालत फिलहाल बेहद खराब है.

(यह भी पढ़ें: रुबीना दिलैक को जब हुई थी पैसो की तंगी, EMI भरने के पैसे ना होने पर बेचना पड़ा था घर)

उन्होंने कहा है, "समय ऐसा है ... मुझे नहीं पता कि मुझे किस पर दोष देना है. जब मैं काम कर रहा था तो मैंने बहुत कुछ कमाया. मैंने कई हिट शो किए, और मैंने कई फिल्मों में काम किया. लोगों को मेरा काम पसंद आया, उन्होंने मुझे और काम दिया. लेकिन इस समय इंडस्ट्री में जो बेस्ट है उसके पास भी काम नहीं है. मैं एक प्रशिक्षित गायक भी हूं. इसलिए कुछ दिन पहले मुझे एक रेस्तरां में गाने का प्रस्ताव मिला, जहां वे मेरे दिन-प्रतिदिन के खर्चों का भी ध्यान रख रहे थे, लेकिन फिर लॉकडाउन की घोषणा की गई और उस रेस्तरां को बंद कर दिया गया. मैं पिछले कुछ महीनों से अपना किराया देने में असमर्थ हूं."

एक्टर ने अपने एक कास्टिंग डायरेक्टर दोस्त से अपनी इस परिस्तिथि के बारे में बताया था, जिन्होंने सोशल मीडिया पर एक्टर की जानकारी साझा कर मदद की गुहार लगाई थी. एक्टर ने अपने बेटे और उनके परिवार के साथ होने वाले मतभेदों के बारे में खुलकर बात की और बताया कि सभी ने उन्हें छोड़ दिया है. 

सुनील को 1999 में 'ताल', 2011 में 'चतुर सिंह टू स्टार' और 2011 में 'यू आर माई जान' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई टीवी सीरीज़ जैसे 'फियर फाइल्स' और 'अदालत' में काम किया है. उन्होंने हिस्टोरिकल ड्रामा 'सिया के राम' में भी काम किया है.

(Source: india.com)

Recommended

Loading...
Share