ICU में भर्ती अनिरुद्ध दवे को देखने के लिए 2 महीने के बेटे को छोड़ पत्नी शुभी आहूजा हुईं रवाना, इमोशनल पोस्ट शेयर कर लिखा- 'जिंदगी का सबसे कठिन समय'

By  
on  

टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे की पत्नी शुभी आहूजा ने शनिवार को एक इमोशनल नोट शेयर कर बताया था कि कैसे इस मुश्किल घड़ी में वह अपने दो महीने के बेटे को पीछे छोड़कर, पति की देखभाल करने के लिए दूसरे शहर आनन फानन में जाने को मजबूर हैं. पिछले हफ्ते कोरोना वायरस से पॉजिटिव टेस्ट किये जाने के बाद अनिरुद्ध को आईसीयू (गहन चिकित्सा इकाई) में शिफ्ट किया गया है.

आंखों को नम कर देने वाला पोस्ट शेयर करते हुए शुभी लिखती हैं, "मैं अनिरुद्ध से मिलने जा रही हूं. अनिरुद्ध की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं है, वे कोरोना से अपनी जंग लड़ रहे हैं. वह अस्पताल में हैं और उनकी हालत बेहद क्रिटिकल है. मुझे अपने 2 महीने के बेटे अनिश्क को घर पर छोड़कर ही जाना पड़ रहा है. ये मेरे लिए जिंदगी का सबसे कठिन समय है. जहां, एक तरफ हमारे बेटे अनिश्क को हमारी जरूरत है, क्योंकि अभी वह बहुत छोटा है. तो वहीं मुझे अनिरुद्ध को देखने अस्पताल भी जाना है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHUBHHI (@shubhiahuja)

(यह भी पढ़ें: 'पटियाला बेब्स' फेम अनिरुद्ध दवे की तबीयत बिगड़ी, आईसीयू में किया गया शिफ्ट )

आगे वह लिखती हैं, "मैं अपने परिवार और दोस्तों से कहना चाहती हूं कि वो इस वक़्त अनिरुद्ध के लिए दुआ करें. आप सब प्रार्थना करें कि वो जल्दी ठीक हो जाएँ. इस वक्त अनिश्क के पापा अनिरुद्ध को आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है. हम सब मिलकर दुआ करेंगे तो उन्हें कुछ नहीं होगा."

अनिरुद्ध ने अपने करियर की शुरुआत, 'राजकुमार आर्यन' से की थी. जिसके बाद उन्होंने 'वो रहने वाली महलों की', 'आज की हाउसवाइफ' से लेकर ''पटियाला बेब्स' जैसे कई हिट शो में अपनी भूमिकाओं से एक अलग जगह बनाई है. आने वाले समय में एक्टर को हम अक्षय कुमार स्टारर 'बेल बॉटम' में भी देखने वाले हैं. हालांकि, इस मुश्किल घड़ी में हम एक्टर की अच्छी सेहत और जल्द ठीक होने की कामना करते है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share