'TMKOC' में दिशा वकानी की वापसी पर बोले प्रोड्यूसर असित मोदी, कहा- 'मुझे लगता है कि मुझे दयाबेन बन जाना चाहिए'

By  
on  

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो को पसंद करने वाली ऑडियंस लम्बे समय से शो की जान मानी जाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी उर्फ़ दया बेन की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी अक्सर शो में दिशा की वापसी से जुड़े सवाल से परेशान हो गए हैं. तो चलिए आपको बताते हैं, इस बार यह सवाल पूछे जाने पर उन्होंने क्या कहा.

एक जाने माने पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा है, "मुझे तो लगता है कि अब मुझे ही दयाबेन बन जाना चाहिए. दिशा वकानी की वापसी को लेकर कई सालों से सवाल चल रहे हैं. हम उनका इंतजार कर रहे हैं. अगर दिशा वकानी शो छोड़ना चाहती हैं तो ये शो नई दयाबेन के साथ आगे बढ़ जाएगा."

(यह भी पढ़ें: तारक मेहता का उल्टा चश्मा: कुश शाह उर्फ़ गोली समेत तेन लोग हुए कोरोना से संक्रमित )

आगे उन्होंने कहा, "नटू काका वरिष्ठ नागरिक हैं और अपनी बीमारी से उबर चुके हैं, लेकिन इस कोरोना वायरस महामारी की वजह से, मुझे लगता है कि उन्हें अभी घर पर ही रहना चाहिए और सुरक्षा के नियमों का पालन करना चाहिए. हम उन्हें शो में जरूर वापस लेकर आएंगे, लेकिन तब जब हालात बेहतर हो जाएंगे. इसी तरह पोपटलाल की शादी अहम है, लेकिन मौजूदा हालातों की वजह से इसका भी अभी इंतजार करना होगा."

दिशा उर्फ दयाबेन अब लगभग 4 साल से शो से गायब हैं. एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपने पहले बच्चे का अपने जीवन में स्वागत करने के बाद शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया था, लेकिन उस ब्रेक से वह लौट कर नहीं आईं. समय के साथ, उनकी वापसी को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जाती रही हैं. कई बार उन्हें रिप्लेस करने की भी खबरें सुनने में आई हैं.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share