कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले के खिलाफ दर्ज हुई FIR, शादी में कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का लगा आरोप

By  
on  

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले को उनकी शादी के कुछ ही दिन हुए हैं और फिलहाल यह नई नवेली जोड़ी अपनी शादी के दौरान कोरोनोवायरस मानदंडों का उल्लंघन करने के आरोप में फंसी हुई नजर आ रही है. आरोप यह है कि शादी के दौरान सुगंधा के साथ-साथ वर पक्ष और होटल की मैनेजमेंट ने नियमों को तोड़े है और उन सभी पर FIR दर्ज की गयी है.

इस बारे में पुलिस सुपरिंटेंडेंट परमजीत सिंह ने कहा, उनके खिलाफ बुधवार रात मामला दर्ज किया गया था, दूल्हा पक्ष, रिसॉर्ट के मालिक और शादी के प्रतिभागियों को वायरल हुए एक वीडियो में कोविड-19 मानदंडों का उल्लंघन करते हुए, शादी में लोगों का एक बड़ा जमावड़ा दिखाया गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by

(यह भी पढ़ें: Funny Video: शादी के बाद सुगंधा मिश्रा ने पति को दिखाए अपने नखरे, संकेत भोसले ने दिया ऐसा रिएक्शन)

सिंह ने कहा कि यह मामला भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत दर्ज किया गया है, जो लोक सेवक और आपदा प्रबंधन अधिनियम के संबंधित वर्गों द्वारा विधिवत आदेश देने के लिए अवज्ञा से संबंधित है. उन्होंने आगे कहा है कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, फलहाल जांच चल रही है. 

बता दें कि शादी समारोह 26 अप्रैल को हुई थी. सुगंधा जालंधर से हैं, जबकि संकेत महाराष्ट्र से हैं. दोनों ने "द कपिल शर्मा शो" में प्रसिद्धि प्राप्त की थी, हालांकि बाद में उन्होंने इसे छोड़ दिया. फिलहाल यह जोड़ी अब मुंबई में परिवार संग रहती है.

(Source: PTI)

 

Recommended

Loading...
Share