राखी सावंत ने बताया मां की सर्जरी के बाद फिल्ममेकर करण जौहर ने लिया था हाल-चाल, साथ ही कहा - 'पति रितेश से नहीं ली कोई मदद'

By  
on  

हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में दिखीं राखी सावंत ने शो के दौरान लोगों को खूब एंटरटेन किया था. राखी शो की इकलौती चैलेंजर थी जिन्होंने बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में अपनी जगह बनाई थी. राखी टॉप 5 में थी. उन्होंने फिनाले में 14 लाख लेकर शो छोड़ने का फैसला लिया था. वहीं शो के दौरान भी और शो के बाद भी राखी कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपनी मां की बीमारी और शादीशुदा लाइफ को लेकर लोगों की नजरों में बनी हुई हैं. ऐसे ही अब एक बार फिर राखी ने अपनी शादी और पति रितेश का जिक्र किया है और बताया कि अपनी मां के कैंसर सर्जरी में अपने पति द्वारा दिये गए आर्थिक मदद को लेने से इंकार कर दिया. साथ ही राखी ने इंडस्ट्री के लोगो को उनका ध्यान रखने पर खुशी जाहिर की. 

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत करते हुए राखी ने रितेश को “व्हाट्सप्प फ्रेंड” बताते हुए बताया कि उन्हें इस बात का यकीन था कि अगर उनकी रितेश से शादी होती है तो वह उन कठिन परिस्थियों से उबर जाएंगी, जिससे वह लंबे समय से जूझ रही थीं. राखी से शादी करने के लिए रितेश राजी तो हो गया लेकिन बड़ा बिजिनेसमैन होने के नाते उसने सार्वजनिक नहीं बल्कि उसने प्राइवेट  शादी की. वहीं  राखी ने ये भी बताया कि बिग बॉस में अपने बारे में बात करने के लिए उनपर चिल्लाए थे और बताया था कि वो पहले से शादीशुदा हैं.
सलमान खान ने उठाया राखी सावंत की मां के ऑपरेशन का खर्चा, भावुक एक्ट्रेस ने कहा- 'आप हमारे परिवार में एंजल बनकर आए'

राखी ने आगे कहा कि, 'मैंने लॉकडाउन के दौरान सात-आठ महीने उदासी में बिताए हैं. इस दौरान रितेश की बहन ने मुझे उसकी शादी के बारें में बताया और मुझे अर्लट भी किया था. किसी को नहीं पता मैं किस दौर से गुज़र रही थी, मैं डिप्रेशन में थी.' राखी ने कहा कि रितेश ने उन्हें उनकी मां की सेहत पुछने के लिए फोन किया था मगर उन्होने उनसे कोई मदद नहीं ली. राखी आगे ये स्वीकार करते हुए कहा कि शुरू के दिनों में वह रितेश से प्यार नहीं करती थीं, वह केवल एक 'व्हाट्सएप फ्रेंड' था. लेकिन वह रितेश से प्यार करने लगेगीं ये बात उन्हें नहीं पता था. अब रितेश से धोखा खाने के बाद वह अब खुद से और भगवान को प्यार करती हैं.

इस बातचीत के दौरान राखी ने भी बताया कि करण जौहर, सलमान खान, सोहेल खान, फराह खान, और अन्य कई बॉलीवुड हस्तियां उनकी मां के कैंसर की सर्जरी होने के बाद मिलने के लिए आए और फोन 

Recommended

Loading...
Share