'खतरों के खिलाड़ी 11' कंटेस्टेंट्स की सामने आई केपटाउन में ली हुई तस्वीरें और वीडियो, दिखीं निक्की तम्बोली से लेकर अर्जुन बिजलानी तक की झलक

By  
on  

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच, हमारे टीवी सेलेब्स रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किये जाने वाले स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में अपना दम दिखाने के लिए दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन पहुंच चुके हैं. ऐसे में अब सभी को वहां कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा सकता है. शूटिंग शुरू होने के कुछ दिन पहले, कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे के साथ बॉन्ड बनाते हुए तस्वीरो में देखा जा सकता है. नीचे देखें केपटाउन से सामने आई तस्वीरें और वीडियो जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

अर्जुन बिजलानी ने निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, सना मकबुल और आस्था गिल के साथ तस्वीरें साझा की है. कूल अंदाज में पोज करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "हमारा पहला स्टंट .. पोज़िंग !!"

(यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी 11: शूट के लिए रवाना हुए राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, श्वेता तिवारी, निक्की तम्बोली और बाकी स्टार्स, एयरपोर्ट पर सभी आये नजर )

वहीं, सामने आई दूसरी तस्वीर में वरुण सूद, दिव्यंका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह और राहुल को एक साथ देखा जा सकता है.

ट्रेक पर जाते हुए अभिनव शुक्ला को खतरों के खिलाड़ी 11 की तैयारी में देखा जा सकता है. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "पहली बात जो आप करते हैं वह है टॉप पर पहुंचना!"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

निक्की, राहुल और आस्था को एक दूसरे से बॉन्डिंग करते देखा जा सकता है. तीनों के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by

(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share