श्वेता तिवारी ने लगाया बच्चे के लिए कभी एक पैसे की मदद ना करने का आरोप, पलटवार करते हुए अभिनव कोहली ने जारी किया नया वीडियो

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ हमेशा से ही चर्चा में रही है. ऐसे में अब जब, एक्ट्रेस स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भाग लेने के लिए दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन पहुंच चुकी हैं. उसके तुरंत बाद, एक्ट्रेस के पूर्व पति अभिनव कोहली ने उनपर बेटे रेयांश को एक होटल में छोड़ने का आरोप लगाया है. हालांकि, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू देते हुए, यह साफ़ किया है कि रेयांश उनके माता-पिता के साथ है और वो उसका ध्यान रख रहे हैं.  जिसके बाद, अभिनव ने एक नया वीडियो शेयर करते हुए श्वेता द्वारा झूठ बोलने का आरोप लगाया है.

श्वेता के इस दावे पर रियेक्ट करते हुए अभिनव ने खतरों के खिलाड़ी 11 में भाग लेने के लिए बेटे को अकेले छोड़ने पर एक्ट्रेस को फटकार लगाई है. साथ ही उन्होंने अपने वीडियो में खुद को नेचुरल गार्डियन बताया है, कहा है कि श्वेता को बच्चे को मेरे पास छोड़ देना चाहिए था. इतना ही नहीं उन्होंने रेयंश को एक अज्ञात स्थान पर अवैध रूप से कैद करने का भी आरोप लगाया है.

(यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी 11: शूट के लिए रवाना हुए राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, श्वेता तिवारी, निक्की तम्बोली और बाकी स्टार्स, एयरपोर्ट पर सभी आये नजर )

श्वेता ने अपने इंटरव्यू में कहा है, "मैंने अभिनव को फोन पर बताया था कि मैं केपटाउन जा रही हूं और रेयांश मेरे परिवार के साथ सुरक्षित है. मेरी मां, मेरे रिश्तेदार और पलक उसकी देखभाल करने के लिए हैं. साथ ही मैं शूट के दौरान भी हमेशा वीडियो कॉल के जरिए रेयांश से जुड़ी रहूंगी. मैंने अभिनव को सब कुछ बताया था और मैं फिर से हैरान हूं जब मैंने उसका वीडियो देखा."

खुद पर लगाए गए आरोप को गलत बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा है, "मुझे वाकई इसके पीछे का एजेंडा समझ नहीं आ रहा है. हाईकोर्ट के आदेशानुसार वो हर रोज शाम को रेयांश से एक घंटा फोन पर बात करता है. असल में हाईकोर्ट के आदेश के तहत उसे केवल आधे घंटे बात करने की इजाजत है लेकिन वो करता है और हम कभी भी उसे रोकते नहीं है. वह दावा कर रहा है कि उसे नहीं पता कि उसका बच्चा कहा हैं और वह कैसा है."

आगे उन्होंने यह भी कहा, "शो के मेकर्स और चैनल मेरे बेटे और उसकी नानी के टिकट का पूरा खर्चा देने को तैयार थे और पूरी सेफ्टी के साथ वो उन्हें वहां ले जाने वाले थे. लेकिन इस बात पर अभिनव ने ही हमें सहमति नहीं दी. अभिनव ऐसा है कि वो अपने बच्चे की परवरिश के लिए एक पैसा भी नहीं देता है."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share