हिना खान के कठिन समय में पार्थ समथान बने उनके सपोर्ट सिस्टम, लाइव सेशन में किया खुलासा

By  
on  

टीवी की दुनिया के दो पॉपुलर सेलेब्स हैं पार्थ समथान और हिना खान, जो बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं. इन्हे साथ में एकता कपूर के पॉपुलर टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' में देखा गया था. जहां हिना ने कोमोलिका के किरदार को अपना टच दिया था, वहीं अनुराग की भूमिका में पार्थ ने भी खूब तारीफें बटोरी थीं. सेट पर साथ बिताये गए समय के दौरान दोनों सेलेब्स अच्छे दोस्त बन गए. जिसका जिक्र एक्ट्रेस ने अपने हाल ही में सोशल मीडिया पर किये गए लाइव सेशन में किया है.

आप सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने पिता असलम खान को हार्ट अटैक के कारण खोया है. ऐसे में यह एक्ट्रेस के जीवन का सबसे बुरा वक़्त था. इस दौरान उनका परिवार और उनके दोस्त ही उनके सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम थे. कल, हिना ने सोशल मीडिया पर लाइव किया और खुलासा किया कि कैसे पार्थ समथान उनके कठिन समय के दौरान उनके साथ थे.

लाइव के दौरान पार्थ ने उन्हें लिखा, "आपको वापस देखकर अच्छा लगा, गॉड ब्लेस यू." जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए कहा, पार्थ लगातार उन पर नजर रख रहे थे और इस कठिन समय में उनका बहुत बड़ा सहारा बने. आगे इस बारे में बताते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें उनके दवारा भी सपोर्ट मिला है, जिनसे उन्हें उम्मीद नहीं थी.

 

 

Recommended

Loading...
Share