राखी सावंत को नहीं है आइटम गर्ल बनने का कोई पछतावा, कहा- 'हर लड़की हीरोइन नहीं बन सकती'

By  
on  

कुछ टाइम पहले रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में दिखीं राखी सावंत ने शो के दौरान लोगों को खूब एंटरटेन किया था. राखी शो की इकलौती चैलेंजर थी जिन्होंने बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में अपनी जगह बनाई थी. राखी टॉप 5 में थी. वहीं शो के बाद से ही राखी लगातार सुर्खियों में है. कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी शादीशुदा लाइफ को लेकर राखी लोगों की नजरों में बनी हुई हैं. वैसे राखी के करियर की बात करें तो हमने राखी को कई हिट फिल्में और हिट सॉन्ग्स में देखा होगा. वहीं लोगों को राखी का डांस काफी पसंद भी है. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, बिग बॉस 14 फेम राखी सावंत ने आइटम गर्ल के टैग पर खुलासा किया कि उन्हें आइटम सॉन्ग करने पर कोई पछतावा नहीं है. उन्होंने कहा कि हर लड़की हीरोइन बनने के लिए तैयार नहीं है और आइटम नंबरों ने उन्हें पैसे कमाने में मदद की. 

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने बताया,  'हर कोई लड़की हीरोइन तो नहीं बन सकती न बॉलीवुड में? कोई आइटम गर्ल, कोई सिस्टर का कैरेक्टर, कोई निगेटिव रोक, कोई स्पेशल रोल, कोई मां का रोल, कोई भाभी का रोल.'

मिस्टिरियस हस्बैंड रितेश को लेकर बोलीं राखी सावंत, कहा- 'अगर ये शादी नहीं चली तो वे दोबारा शादी नहीं करेंगी'

राखी सावंत ने आगे कहा था कि, 'जब मुझमें वो हीरोइन का टैलेंट नहीं था और मैं आइटम गर्ल बन गई, जिससे मेरा परिवार चला, तो मुझे इस चीज का कोई मलाल नहीं है. मुझे इस बात पर गर्व है कि बॉलीवुड ने मुझे एक जगह दी.' खैर, बता दें कि, राखी सावंत 'मोहब्बत है मिर्ची' समेत कई हिट आइटम सॉन्ग्स कर चुकी हैं. इसके अलावा वह मैं हूं ना, मस्ती और दिल बोले हड़िप्पा जैसी फिल्मों में भी छोटे-छोटे किरदार में नजर आ चुकी हैं.

इसके साथ राखी सावंत ने कई टीवी शोज़ भी किए हैं, इसमें नच बलिये, पति पत्नी और वो, जरा नचके दिखा का नाम शामिल है. उन्होंने कई शोज़ को होस्ट भी किया है जिसमें द राखी सावंत शोज़ और राखी का इंसाफ का नाम शामिल है. वहीं बिग बॉस सीजन 14 में राखी सावंत को उस वक्त लाया गया था जब शो की टीआरपी काफी तेजी से नीचे जा रही थी. जिसके बाद वाक्य में राखी ने साबित भी कर दिया कि वे टीआरपी क्वीन है.
(Source: Siddharth Kannan)

Recommended

Loading...
Share