शाहीर शेख ने पत्नी रुचिका कपूर की प्रेग्नेंसी पर कुछ भी कहने से किया इंकार, कहा- 'कुछ कहना जल्दबाजी होगी'

By  
on  

टीवी एक्टर शाहीर शेख और उनकी पत्नी रुचिका कपूर आज कल शादी के बाद, अपने पहले बच्चे की उम्मीद करने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ऐसे में जब एक्टर से इस बारे में एक जाने माने वेबपोर्टल द्वारा सवाल किया गया, तब उन्होंने कुछ भी जवाब देने को जल्दबाजी का नाम दिया.

पत्नी रुचिका की प्रेग्नेंसी के बारे में अटकलों की पुष्टि या खंडन किए बिना, शाहीर ने कहा है, "चलो इसके बारे में बात नहीं करते हैं. कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी."

(यह भी पढ़ें: मेकर्स ने किया शाहीर शेख और रुचिका कपूर को 'नच बलिए 10' के लिए अप्रोच, शादी के बाद पहली बार पत्नी के साथ टीवी पर नजर आएंगे एक्टर ?)

शाहीर ने यह भी बताया कि कैसे रुचिका से शादी करने के बाद उन्होंने जिंदगी के एक नए पड़ाव में एंट्री की है. एक्टर ने कहा है, "मैं हर दिन नई चीजें सीख रहा हूं और नई जिम्मेदारियां ले रहा हूं. मैं कई सालों तक मुंबई में अकेला रहा, इसलिए अब मैं किसी के साथ अपना स्पेस शेयर करना सीख रहा हूं. (हंसते हुए) मुझे उसके लिए खाना बनाना अच्छा लगता है. इसके अलावा, रुचिका और मैं एक नए घर में जा रहे हैं, इसलिए पिछले कुछ महीनों में इसे पूरा करने में बिताया गया है. मैं एक साधारण, न्यूनतर जीवन जीने में विश्वास करता हूं, और यह एक मामूली घर है न कि कुछ बड़ा."

आज कल एक्टर अपने शो 'कुछ रंग प्यार के 2' को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं. बता दें कि इसमें उनके साथ एरिका फर्नांडीज नजर आने वाली हैं.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share