अली गोनी और जैस्मिन भसीन के लिए समर्पित गाने का राहुल वैद्य ने जारी किया टीज़र, राखी सावंत को बताया को-राइटर

By  
on  

बिग बॉस लवर्स को याद होगा कि सीजन 14 में राहुल वैद्य ने अपने अच्छे दोस्त अली गोनी और उनकी लेडी लव जैस्मिन भसीन के लिए के गाना कंपोज़ किया था. उन्होंने अपने इस गाने को वीकेंड का वार एपिसोड में घरवालों और होस्ट सलमान खान के सामने भी पेश किया था. फैंस इसे सुनकर उत्साहित हो गए थे, और वह चाहते थे कि राहुल उसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फॉर्मल तरीके से रिलीज करें. ऐसे में अब सिंगर ने फैंस के इस लम्बे इंतजार को आखिरकार खत्म कर दिया है.

राहुल ने अली और जैस्मिन को समर्पित गाना बिग बॉस 14 के घर में रिकॉर्ड किया है. इसका टाइटल अली है, जबकि सिंगर ने ये है मोहब्बतें एक्टर और राखी सावंत को गाने के लिए श्रेय दिया है. आज राहुल ने गाने का टीजर शेयर किया है. अली 27 मई को रिलीज किया जाएगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RKV (@rahulvaidyarkv)

(यह भी पढ़ें: 'द फैमिली मैन 2' को लेकर बेहद एक्साइटेड है अली गोनी, जैस्मीन भसीन और राहुल वैद्य, सोशन मीडिया पर लिखा- 'नहीं कर सकते अब इंतजार')

राहुल ने सोमवार को अली का पहला पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह गिटार लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. गाने की शूटिंग के लिए उन्होंने सफेद और काले रंग का सूट पहना है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "गाने की शूटिंग के लिए उन्होंने सफेद और काले रंग का सूट पहना था! ALY 27 को होगा रिलीज."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RKV (@rahulvaidyarkv)

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share