लाइव सेशन के दौरान एजाज खान ने गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया से पूछा- 'रोटी मोटी क्यों हैं?' एक्ट्रेस ने किया ऐसे रिएक्ट

By  
on  

रियलिटी शो बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया और एजाज खान इन दिनों अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में है. रियलिटी शो के दौरान पवित्रा ने एजाज खान से अपने प्यार का इजहार किया था. वहीं बीबी के घर से बाहर आने के बाद से ही दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा है. अक्सर दोनों का साथ स्पॉट किया जाता है. एजाज खान और पवित्रा पुनिया अक्सर अपने रिश्ते के बारे में मीडिया से बात करते रहते हैं. खबर है कि दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले है. वहीं हाल ही में दोनों इंस्टाग्राम लाइव पर गए. यहां उन्होंने फैंस से बातें की. एजाज़ ने ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें मोटी रोटी को लेकर उनके और पवित्रा के बीच मीठी नोंक-झोंक हो रही है.

लाइव सेशन के दौरान एजाज खान पवित्रा से पूछते हैं कि तुमने रोटी इतनी मोटी क्यों बनाई है. दरअसल, लाइव सेशन के दौरान एजाज खान खाना खाते नजर आए. वो खाना खाते हुए पवित्रा से पूछते हैं रोटी इतनी मोटी क्यों बनाई. तो पवित्रा बोलती हैं कि वो आटा बच गया था न, बर्बाद हो जाता न थोड़ा आटा. तो इस पर एजाज बोलते हैं किसी के नसीब में पतली रोटियां होती हैं और किसी के में मोटी. जिस पर पवित्रा कहती है कि, 'इस इंसान को इतनी पतली-पतली रोटियां बनाकर खिलाई हैं मैंने.' इसके बाद एजाज बोलते हैं कि एहसान जता रही है देखो. इस पर पवित्रा बोलती हैं, आटा बच गया तो क्या करती.  एजाज़ और पवित्रा पुनिया की इस मीठी नोंक-झोंक को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं.

PeepingMoon Exclusive: 'एजाज खान और मुझे नच बलिए 10 के लिए किया गया है अप्रोच' : पवित्रा पुनिया

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए, एजाज खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वे अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने की प्लानिंग कर रहे हैं. अभी शादी के लिए बहुत पापड़ बेलने हैं, शादी इंशाअल्लाह जरूर होगी और सही वक्त पर होगी. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक पवित्रा पूनिया और एजाज खान ने शादी से पहले साथ रहने की प्लानिंग की है.
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share