दिव्या खोसला कुमार ने पर्ल वी पुरी पर लगे आरोपों को बताया झूठा, कहा MeToo जैसे आंदोलन का हो रहा है गलत इस्तेमाल

By  
on  

ये कहना गलत नहीं होगा कि कोरोना वायरस की मार के बीच टीवी इंडस्ट्री एक अलग तरह की मुश्किलों से आज कल दो-चार हो रही है. जी हां, हम बात कर रहे हैं, हाल ही में हुए करण - निशा के मामले के बाद अब सामने आये एक्टर पर्ल वी पुरी के मामले की, जिसमे उन्हें 2 साल पहले एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार / छेड़छाड़ (अभी तक पुष्टि नहीं हुई) के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

मामले के सामने आने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े नाम जैसे एकता कपूर, हिना खान, सुरभि ज्योति, शाहीर शेख, विकास कलंत्री, क्रिस्टल डिसूजा, अनीता हसनंदानी, अली गोनी और कई अन्य हस्तियों ने अपना खुलकर समर्थन दिया है. सभी का कहना है कि यह सिर्फ एक्टर को बदनाम करने की एक साजिश है और ये खबर बकवास के सिवा कुछ भी नहीं है. यहां तक की सोशल मीडिया पर सेलेब्स ने #IStandWithPearl को भी ट्रैंड किया है.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: पर्ल वी पूरी के जमानत मामले में वसई कोर्ट ने आज नहीं की सुनवाई, 12 जून तक जेल कस्टडी में रहेंगे अभिनेता )

ऐसे में अब एकता कपूर द्वारा सच लाने की कोशिश के बाद, अब पर्ल वी पुरी की 'तेरी आंखों में' म्यूजिक वीडियो को-स्टार और प्रोड्यूसर, दिव्या खोसला कुमार ने इस पूरे मामले पर अपना रिएक्शन दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बच्ची के माता-पिता के साथ पूरी सच्चाई भी पोस्ट के जरिए बयां की है. पोस्ट पढ़ आप समझ जायेंगे कि पीड़ित बच्ची के पिता ने कोर्ट के सामने बच्ची की मां को लापरवाह दिखाते हुए उसकी कस्टडी हांसिल करने के लिए यह पूरा खेल रचा है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share