'फादर्स डे' पर हिना खान और गौहर खान को आई अपने पिता की याद; इन टीवी एक्ट्रेसेस ने शेयर की तस्वीरें

By  
on  

किसी ने सच ही कहा है कि बेटियां पापा की जान होती हैं, ऐसे में चलिए आपको हम टीवी एक्ट्रेसेस द्वारा फादर्स डे के मौके पर शेयर किये गए दिल छू लेने वाले पोस्ट की झलक दिखाते हैं. इसमें से कुछ पोस्ट इमोशंस से भरे में हैं, तो कुछ में खुशियों की मुस्कान है.

जैसा की आप सभी जानते हैं कि हिना खान के पिता का निधन इसी साल अटैक के कारण हो गया था. ऐसे में एक्ट्रेस ने पिता संग तस्वीरो की एक सीरीज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "सही मायने में हैप्पी फादर्स डे..जून 20, आज आपको गए पूरे दो महीने बीत गए हैं. 7 महीने पहले हमने ये तस्वीरें ली थी, जिसे मैंने आपको देखने नहीं दिया था. मैं इन्हें खास मौके पर शेयर करना चाहती थी. ये नहीं सोचा था कि आज के दिन मैं इन तस्वीरों को शेयर करूंगी. आपको ये तस्वीरें देखनी थी डैड, जो हमने डिसाइड किया था. क्यों??? मिस यू...हैप्पी फादर्स डे डैडी...आई लव यू."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

(यह भी पढ़ें: Father's Day 2021: शनाया कपूर, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी तक इन सेलेब्स ने शेयर की डैड संग अपनी प्यार भरी तस्वीरें और लिखे नोट)

जबकि गौहर खान ने भी अपने पिता के साथ शादी से ली हुई तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "मैं आपको याद करती हूं. आप मेरे साथ हैं यह बात मुझे पता है. जफर अहमद खान हमारे लिए सबसे कूल, सबसे प्यारे और सबसे अच्छे पिता थे."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

रुबीना दिलैक ने अपने पिता और मां के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, "कड़ी मेहनत करने से लेकर साहित्य में महारत हासिल करने तक, आपने इसे खुद जीकर हम सभी को सिखाया है..."

 नीचे देखें सनाया ईरानी, नेहा कक्कड़, अंकिता लोखंडे द्वारा शेयर किये गए पोस्ट:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanaya Irani (@sanayairani)

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share