अविका गोर ने को-स्टार मनीष रायसिंघन के साथ 'सीक्रेट चाइल्ड' होने की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'वह लगभग मेरे पिता की उम्र के हैं'

By  
on  

'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस अविका गौर पिछले कुछ समय से कई वजहों से सुर्ख़ियों में रही हैं. सभी अफवाहों में से एक है 'ससुराल सिमर का' के उनके को-स्टार मनीष रायसिंघन के साथ उनके कथित संबंधों की चर्चा, जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था.

आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में, अविका ने कहा, “एक आर्टिकल था कि हमने बच्चा छुप्पा के रखा है. हम बहुत करीब हैं, अब भी. 13 साल की उम्र से अब तक के मेरे सफर में वह मेरे अब तक के सबसे करीबी दोस्त रहे हैं."

(यह भी पढ़ें: एक्टर से प्रोड्यूसर बनीं अविका गौर, लॉन्च किया 'अविका स्क्रीन क्रिएशन्स' नाम से अपना बैनर)

अविका ने यह भी कहा कि अफवाहों ने उन्हें पहले प्रभावित किया, इस हद तक कि उन्होंने दो सप्ताह तक एक-दूसरे से बात नहीं की. गोर ने कहा, "अगर हम अपने बारे में पुरानी खबरें पढ़ते हैं, तो हम हंसते हैं."

एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए कहा, "वह मुझसे 18 साल बड़े हैं. अब भी जब लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या हमारे बीच कुछ हो रहा है, तो मैं 'यार, मेरे पापा से थोड़ा छोटा है वो'."

आपको बता दें कि मनीष ने पिछले साल जून में अपनी लेडी लव संगीता चौहान से शादी की. जब कि अविका ने एमटीवी रोडीज के कंटेस्टेंट मिलिंद चांदवानी के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर चुकी हैं.

(Source: RJ Siddharth Kannan)

Recommended

Loading...
Share