रोहित शेट्टी ने 42 दिनों के बाद 'खतरों के खिलाड़ी 11' की रैपिंग पर शेयर किया पोस्ट, सीजन को बताया 'एक्स्ट्रा स्पेशल'

By  
on  

'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग केप टाउन में जोरों पर चल रही थी. रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किये जाने वाले, स्टंट-आधारित रियलिटी शो की शूटिंग आखिरकार खत्म हो गयी है. ऐसे में फिल्ममेकर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर 'खतरों के खिलाड़ी 11' के रैप की घोषणा की. उन्होंने अपनी स्टाइलिश फोटो शेयर करते हुए 42 दिन लंबे शूट के खत्म होने के बारे में एक पोस्ट लिखा है. अपने पोस्ट में रोहित ने मौजूदा सीजन को 'एक्स्ट्रा स्पेशल' तक बताया है.

रोहित ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "यह सीजन बेहद खास था. जब पूरी दुनिया डर के साये में थी, तब शो से जुड़े सभी लोगों...शूटिंग के काम से जुड़े सदस्य, कलर्स के दल, स्टंट टीम और प्रतिभागियों ने बहुत साहस एवं प्रतिबद्धता दिखाई, जिस वजह से ही तमाम कठिनाइयों के बावजूद यह सीजन मुमकिन हो पाया. मैं सच में खुद को सौभाग्यशाली महसूस करता हूं और भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं बिना किसी परेशानी के इस सीजन की शूटिंग पूरी हो गई."

(यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी 11 के पहले प्रोमो में दिखा रोहित शेट्टी का डेयरडेविल अंदाज, कहा- 'डर और डेयर का बैटलग्राउंड, वेलकम टू केपटाउन')

वह आगे लिखते हैं, "मैं असल में ब्लेस्ड महसूस करता हूं और भगवान और ब्रह्मांड को धन्यवाद देता हूं कि हमें बिना किसी बाधा के सीजन के माध्यम से मिला. मैं गर्व से कह सकता हूं कि इस बार हम शो को नेक्स्ट लेवल पर ले गए और अब हम आप सभी के साथ रोमांच साझा करने का इंतजार नहीं कर सकते!"

इस सीजन की बात करें तो, इसमें राहुल वैद्य, श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, अभिनव शुक्ला, दिव्यांका त्रिपाठी, आस्था गिल, सौरभ राज जैन, महक चहल, अनुष्का सेन, सना मकबुल, निक्की तंबोली, विशाल आदित्य सिंह और वरुण सूद ने हिस्सा लिया है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share