दया गड़ा के किरदार को निभाने के लिए दिव्यांका त्रिपाठी को 'TMKOC' के मेकर्स करना चाहते हैं कास्ट, एक्ट्रेस ने ठुकराया ऑफर: रिपोर्ट्स

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई किरदार निभाए हैं, लेकिन ये है मोहब्बतें में डॉ इशिता भल्ला के रूप में अपनी भूमिका से वह सभी की पसंदीदा बन गयीं. उन्हें जैसा की उनके द्वारा निभाए गए किरदारों के लिए प्यार किया जाता है, ऐसे में खबरें हैं कि लोकप्रिय सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया गड़ा के किरदार को कास्ट करते समय भी उन्हें ध्यान में रखा गया था.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने दया गड़ा की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया था. लेकिन जाहिर तौर पर दिव्यांका ने इस रोल को मना कर दिया. इसका कारण अभी अज्ञात है. इस पर दिव्यांका द्वारा किसी तरह की बात नहीं कही गयी है.

(यह भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने शहनाज गिल के वायरल मीम 'मैं इतनी सुंदर हूं क्या करूं' को फनी ट्विस्ट के साथ किया रीक्रिएट, देखिये वीडियो)

इस हिंदी सिटकॉम का प्रीमियर 2008 में हुआ था और यह भारतीय टेलीविजन पर सबसे अधिक देखे जाने वाले शो में से एक है. यह गुजराती कॉलमनिस्ट तारक मेहता द्वारा लिखे गए दुनिआ ने उंधा चश्मा कॉलम पर आधारित है.यह शो असित कुमार मोदी द्वारा निर्मित है और सोनी सब पर प्रसारित होता है.

(Source: Koimoi)

Recommended

Loading...
Share