'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' फेम सोनिया राठी ने अपने एक्टिंग के सपने पर की बात, बताया माता-पिता इस वजह से नहीं थे तैयार

By  
on  

एकता कपूर के पॉपुलर वेब शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' से अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सोनिया राठी ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में बताया है कि उनके माता-पिता वाकिफ थे कि बॉलीवुड और एक्टिंग बेहद मुश्किल हो सकता है. जिसकी वजह से, वह कहती हैं कि वे उनके लंबे समय तक एक्टिंग करने के इच्छुक नहीं थे.

सोनिया कहती हैं, "जहां तक मुझे याद है मैं एक एक्टर बनना चाहती थी. हर बार मैं अपने माता-पिता से यही कहती थी और वह कहते थे, 'चुपचाप से पढाई करो.' मैंने हमेशा सपना देखा है लेकिन इसे पूरा करना आसान नहीं है और माता-पिता ने इसे महसूस किया है. लेकिन यह सपना बस मेरे साथ अटका रहा. यह कभी दूर नहीं गया."

(यह भी पढ़ें: सोनिया राठी ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में अपनी केमिस्ट्री पर की बात, कहा- 'वह शानदार शख्स हैं और हम अच्छे दोस्त बन गए हैं')

आगे वह कहती हैं, "भले ही मैंने कॉलेज किया, और फाइनेंस और मार्केटिंग में अपनी डिग्री हासिल की, लेकिन वह सपना कभी नहीं छोड़ा. मैं बस खुश हूं कि मुझे अपने सपने को पूरा करने का मौका मिला. मुझे पता है कि ब्रेक मिलना कितना मुश्किल होता है और लोग इसे पाने के लिए संघर्ष करते हैं."

सोनिया, जो अभी अमेरिका में है, का कहना है कि उन्हें अपने भाई अंकुर राठी से बहुत मदद मिली और वह इंडस्ट्री में जो हासिल करने में सक्षम रहे हैं, उसके लिए उनके अंदर बहुत सम्मान है. ऐसे में अपने भाई के बारे में वह कहती हैं, "वह अब लगभग छह वर्षों से भारत में है और उसके पास काम का एक विशाल निकाय है. मैं असल में उनकी बहुत इज्जत करती हूं,  हम बहुत करीब हैं और हम हमेशा फिल्म इंडस्ट्री और काम के बारे में बात करते हैं, मेरे भारत आने से पहले से. मैं न्यूयॉर्क में थी, वह मुझे फ़ोन कर हमेशा गाइड किया करते थे. उन्होंने मुझे जो सलाह दी थी, वह यह थी कि 'जो हो वैसी रहो, इतना शोर है और बहुत से लोग कह रहे हैं कि आप करना चाहते हैं.' यह तब से मेरे साथ अटका हुआ है."

(Source: HT)

Recommended

Loading...
Share