राखी सावंत ने बातों-बातों में हो गई ये बड़ी गलती, 'खतरों के खिलाड़ी 11' के विनर का नाम किया रिवील

By  
on  

 ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. राखी जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो कुछ न कुछ ऐसा कह जाती हैं या कर जाती हैं जो सुर्खियों में आ जाता है. राखी कभी भी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है.  सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज खूब वायरल होते है. कभी वे मस्तानी बनके सड़को पर धूमती दिखतीं है तो कभी सब्जियां खरीदते हुए. अब एक बार फिर राखी सावंत का ऐसा ही एक वीडियो चर्चा में छाया हुआ है. पर इस बार वजह अलग है. दरअसल हाल ही राखी को जिम के बाहर स्पॉट किया गया और जब पैपराज़ी ने उनसे बातचीत करना शुरू की तो एक्ट्रेस ने बातों-बातों में यही बता दिया कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का विनर कौन है. जिसकी जानकारी अभी तक बिल्कुल सीक्रेट रखी गई थी, एक्ट्रेस ने उस नाम का खुलासा कर दिया.

कुछ फोटोग्राफर्स ने राखी सावंत से पूछा कि खतरों के खिलाड़ी के सभी कंटेस्टेंट केप टाउन से वापस आ गए हैं. जिसपर राखी कहती हैं, ‘सब लोग आ गए? सबका स्वागत है...राहुल वैद्य वेलकम... श्वेता तिवारी...अर्जुन बिजलानी.’ आगे रखी कहती हैं ‘अर्जुन बिजलानी तो जीत गए ना... हां वो जीत गया है.' अब राखी की जानकारी कितनी सही है और कितनी गलत ये तो शो टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा.

मुंबई की बारिश में सड़को पर झूमतीं दिखीं राखी सावंत, 'टिप-टिप' बरसा पानी' जमकर किया डांस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

वैसे खतरों के खिलड़ी के टॉप 3 कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं और उन नामों में अर्जुन बिजलानी का नाम नहीं है ऐसे में रखी के अनाउंसमेंट में कितनी सच्चाई ये तो वक्त ही बताएगा. क्योंकि टेली चक्कर की खबर के मुताबिक राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह और वरुण सूद ने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई है. 

बता दें कि, शो में निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, अनुष्का सेन, विशाल आदित्य सिंह और वरुण सूद जैसे एक्टर्स ने कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया. शो के प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिए गए हैं और जल्द ही दर्शक इसका पहला एपिसोड कलर्स टीवी पर देख पाएंगे.
(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share