एक दूसरे को डेट कर रहे हैं 'ये है चाहतें' फेम अबरार काजी और 'नमक इस्क का' की एक्ट्रेस श्रुति शर्मा, जल्द कर सकते है अपने रिश्ते को ऑफिशियल ?

By  
on  

काफी समय से अफवाहे उड़ रही हैं कि 'नमक इस्क का' की एक्ट्रेस श्रुति शर्मा और 'ये है चाहतें' फेम अबरार काजी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने टीवी शो 'गठबंधन' में साथ काम किया था. खबर है कि तभी से दोनों एक दूसरे पसंद करते है. वहीं अब श्रुति और अबरार के फैंस के लिए गुड न्यूज है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने की प्लानिंग कर रहे हैं. 
एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'श्रुति और अबरार एक कपल हैं और दोनों पिछले कुछ समय से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. उनके दोस्त बेशक उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में जानते हैं. लेकिन अब वे अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने की प्लानिंग कर रहे हैं.'

रश्मिका मंदाना ने मानी प्रभास पर क्रश होने की बात, बताया मौका मिलने पर डेट पर जाना करेंगी पसंद

बता दें कि, श्रुति ने एक इंटरव्यू के दौरान अबरार को लेकर कहा था कि, 'हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. हम आसपास ही रहते हैं, हमने साथ काम किया है और साथ में काफी समय बिताया है. वो मेरा और मेरी माँ का ख्याल रखता है, जो मेरे साथ रहती हैं. मैं उसकी देखभाल करती हूं क्योंकि उसका परिवार कश्मीर में है. अबरार और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन हम भी नहीं जानते कि फ्यूचर हमारे लिए कैसे सामने आता है.'

ये भी बता दें कि, अबरार स्टार प्लस के फेमस शो 'ये है चाहतें' में रॉकस्टार रुद्राक्ष खुराना का किरदार निभा रहे हैं. शो में उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं श्रुति स्टार प्लस के शो 'नमक इस्क का' मेंकहानी वर्मा का किरदार निभा रहीं है. कहानी एक आइटम गर्ल और उसकी शादी एक अमीर बिजनेसमैन युग प्रताप राजपूत से हो जाती है. दोनों बचपन के दोस्त होते है पर एक एक्सीडेंट में अलग हो जाते हैं और 15 साल बाद मिलते हैं. इस शो को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 
(Sourec: Times Of India)

Recommended

Loading...
Share