'पवित्र रिश्ता 2' को लेकर खुश नहीं हैं सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, कर रहे हैं बैन करने की मांग

By  
on  

मानव के नए चेहरे के साथ पवित्र रिश्ता को फिर से शुरू करने की घोषणा से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस खुश नहीं हैं. ऐसे में वह मंगलवार सुबह से सोशल मीडिया पर 'बॉयकॉट पवित्र रिश्ता 2' और 'हमारा मानव केवल सुशांत' हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं. 

मानव के एक नए चेहरे - शाहीर शेख के साथ पवित्र रिश्ता को फिर से पुनर्जीवित करने की घोषणा सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को अच्छी नहीं लगी है. कई नेटिज़न्स ने अंकिता लोखंडे को शो का हिस्सा बनने के लिए सहमत होने के लिए ट्रोल भी किया है. सुशांत द्वारा हिंदी फिल्मों में करियर बनाने के लिए शो छोड़ने के बाद हितेन तेजवानी ने पहले मानव के किरदार को निभाया था. उस समय, और विशेष रूप से, सोशल मीडिया पर ऐसा कोई हैशटैग ट्रेंड नहीं हुआ था.

OTT प्लेटफॉर्म ALTBalaji और ZEE5 ने साथ में पॉपुलर शो 'पवित्र रिश्ता' के दूसरे भाग की घोषणा की, और अंकिता लोखंडे और शाहीर के मुख्य भूमिकाओं में होने की बात बताई. शो को टीवी की दुनिया में दर्शकों का बहुत प्यार मिला था और सुशांत और अंकिता को मानव और अर्चना की भूमिका निभाने के लिए खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. यह शो पांच साल तक चला था और इसके 1,424 एपिसोड देखे गए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

('पवित्र रिश्ता 2.0' में शहीर शेख निभाएंगे मानव किरदार, कास्टिंग डायरेक्टर ने किया कंफर्म, कगा- 'ये उनके लिए बहुत बड़ा चैलेंज')

पहले कहा जा रहा था कि नया एपिसोड सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट होगा. लेकिन, एसएसआर मामले में सुशांत के फैसले का इंतजार कर रहे प्रशंसकों ने ट्विटर पर SSR को ट्रेंड किया.

नीचे देखें फैंस द्वारा किये गए ट्वीट्स की झलक:

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share